Father raped daughter in Gwalior

खाने में नशीला पदार्थ मिलाकर पिता ने बेटी को किया बेहोश, फिर बनाया अपनी हवस का शिकार, ऐसे हुआ खुलासा

Father raped daughter in Gwalior: मध्यप्रदेश के ग्वालियर में पिता और बेटी के रिश्ते को शर्मसार कर देने वाला मामला सामने आया है।

Edited By :   Modified Date:  August 15, 2023 / 10:58 PM IST, Published Date : August 15, 2023/10:55 pm IST

Father raped daughter in Gwalior : ग्वालियर। मध्यप्रदेश के ग्वालियर में पिता और बेटी के रिश्ते को शर्मसार कर देने वाला मामला सामने आया है। दरअसल घटना झांसी रोड थाना क्षेत्र के चंद्रबनी नाका की है जहां बीते दिनों एक 16 साल की नाबालिग छात्रा अपने घर पर छोटे भाई के साथ मौजूद थी। छात्रा की मां गुजरात अपने मायके गई हुई थी। जिसका पिता ने फायदा उठाया और रात के वक्त पिता ने खाने में नशीला पदार्थ मिलाकर बेटी और उसके छोटे भाई को खिला दिया।

read more : Asia Cup 2023: एशिया कप शुरू होने से ठीक पहले संन्यास लेंगे टीम इंडिया की ये पांच दिग्गज, जानें कौन है ये खिलाड़ी

पिता ने बेटी को बनाया हवस का शिकार

Father raped daughter in Gwalior : जब दोनों बेहोश होकर सो गए तब पिता ने अपनी नाबालिग बेटी को हवस का शिकार बनाया। बेटी को होश आया तब उसको अपने साथ पिता के द्वारा गलत काम करने का पता चला और जब उसने अपने पिता कहा कि वह अपनी मां को उसकी करतूत के बारे में बताएगी तो पिता ने इस बात को सुन बेटी को जान से मारने की धमकी दी। लेकिन बेटी ने हिम्मत नहीं हारी और उसने अपनी मां को पिता के द्वारा की गई गंदी करतूत के बारे में बता दिया। जब पिता को पता चला कि अब उसकी अब खटिया खड़ी होने वाली है तो वहां मोबाइल को बंद कर फरार हो गया।

 

थाने में शिकायत करने पहुंची बेटी और मां

बेटी के साथ पिता के द्वारा की गई गलत हरकत की बात सुन मां तत्काल गुजरात से ग्वालियर अपने घर वापस लौटी और बेटी को लेकर थाने पहुंची। जहां मां ने पीड़ित बेटी के पिता के खिलाफ शिकायत की। वहीं पुलिस ने मां बेटी की शिकायत पर आरोपी पिता के खिलाफ दुष्कर्म, पास्को और अन्य धाराओं में मामला दर्ज कर उसकी तलाश शुरू कर दी है। वही पुलिस का कहना है कि आरोपी पिता को जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

read more : मोरारी बापू की रामकथा सुनने पहुंचे ब्रिटिश PM ऋषि सुनक.. पुष्प अर्पित कर लगाए जय सियाराम के नारे

पुलिस के अनुसार

एक नाबालिक बच्ची अपने घर पर अकेली थी उसकी मां गुजरात अपने मायके गई हुई थी पिता ने उसका फायदा उठाया और नशीला पदार्थ खिलाकर बेटी के साथ गलत काम किया है जिसकी शिकायत मां बेटी ने आकार की है क्योंकि मामला बीते दिनो का है मां घर पर नहीं थी जब वहां गुजरात से लौटी तो उसने शिकायत की है इसकी शिकायत पर मामला दर्ज कर लिया है आरोपी पिता मौके का फायदा उठाकर फरार हो गया है उसे जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

 

(ग्वालियर से IBC24 महेंद्र सिंह कुशवाहा की रिपोर्ट)

और भी लेटेस्ट और बड़ी खबरों के लिए यहां पर क्लिक करें