By entering the garage in broad daylight

Gwalior News: दिनदहाड़े गैराज में घुसकर युवती ने चोरी की वारदात को दिया अंजाम, सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई तस्वीरें

Gwalior News: दिनदहाड़े गैराज में घुसकर युवती ने चोरी की वारदात को दिया अंजाम, सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई तस्वीरें

Edited By :   Modified Date:  August 25, 2023 / 09:56 AM IST, Published Date : August 25, 2023/9:40 am IST

महेंद्र सिंह कुशवाहा, ग्वालियर:

Girl Stole In The Garage ग्वालियर के थाटीपुर इलाके में एक कार गैराज में घुसकर युवती ने चोरी की वारदात को अंजाम दिया है। युवती ने गैराज में खड़ी गाड़ी के पार्ट्स चोरी कर लिए। चोरी करते युवती तो पकड़ी नहीं गई लेकिन गैराज में लगे सीसीटीवी कैमरे में उसकी चोरी जरूर कैद हुई है जिसे लेकर गैराज मालिक ने थाने में शिकायत की है। वहीं पुलिस युवती की पहचान कर कार्रवाई में जुड़ गई है।

DA Hike Latest News: सरकारी कर्मचारियों को रक्षा बंधन से पहले बड़ी सौगात, महंगाई भत्ता में बढ़ोतरी का आदेश जारी

सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई तस्वीरें

दरअसल थाटीपुर थाना क्षेत्र के थाटीपुर स्थित गल्ला कोठार में जय हिंद कार गैराज में चोरी करने के लिए एक युवती दिन दहाड़े घुस गई। उसने कार गैराज में खड़ी कुछ कार और गाड़ियों के अंदर रखा सामान चुरा लिया। जब कार गैराज मालिक गैराज पर आया तब उसे गैरेज के अंदर कुछ सामान गायब मिला। जब उसने सीसीटीवी कैमरे चेक किया तो एक युवती गैराज में चोरी करते नजर आई जिसके फुटेज लेकर कर गैराज मालिक थाने पहुंचा और सीसीटीवी कैमरे में दिख रही अज्ञात युवती के खिलाफ शिकायत की।

Indore News: यात्रीगण कृपया ध्यान दें! रेलवे ने एक बार फिर आज और कल निरस्त की ट्रेने, सिवनी एक्सप्रेस सहित अन्य 6 ट्रेन निरस्त

Girl Stole In The Garage वहीं पुलिस ने अज्ञात युवती के खिलाफ चोरी का मुकदमा दर्ज कर उसकी पहचान करने में पुलिस जुट गई है। पुलिस का कहना है कि जल्द ही आरोपी युवती को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

 

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

 
Flowers