Retired soldier strangled to death in Gwalior

Gwalior News: रिटायर्ड फौजी की गला रेतकर हत्या, फौजी के साथ रहने वाली साली भी हुई घर से लापता, जानिए क्या है पूरा मामला

Gwalior News: रिटायर्ड फौजी की गला रेत कर हत्या, फौजी के साथ रहने वाली साली भी हुई घर से लापता, जानिए क्या है पूरा मामलाRetired soldier...

Edited By :   Modified Date:  July 10, 2023 / 06:37 PM IST, Published Date : July 10, 2023/6:35 am IST

ग्वालियर: Retired soldier strangled to death in Gwalior ग्वालियर में एक रिटायर्ड फौजी की गला रेत कर अज्ञात व्यक्ति ने हत्या कर दी। आरोपी ने मृतक की हाथ की नसें भी काटीं और फरार हो गया। फौजी के साथ रहने वाली रिश्ते में साली घर से गायब है जिस पर पुलिस ने हत्या की आशंका जता रही है। घटना से पहले उसकी साली 2 दिन से उसके साथ घर में रह रही थी। वहीं पुलिस ने परिजनों की शिकायत पर हत्या का मामला दर्ज कर लिया है।

Balrampur News: बलरामपुर में आज मनाया गया शाला प्रवेश उत्सव, संसदीय सचिव ने बच्चों को तिलक लगाकर कराया शाला प्रवेश

Retired soldier strangled to death in Gwalior दरअसल मूलत भिंड के आलमपुर के रहने वाले देवेंद्र माहौर फौज में थे और रिटायर्ड होने के बाद उन्होंने ग्वालियर पुरानी छावनी थाना क्षेत्र के बरागांव में अपना मकान बनवाया था। वह कभी भिंड तो कभी बरागांव में स्थित अपने मकान पर रहते थे। उनका एक भाई उपेंद्र माहौर सिंधिया स्कूल किले पर नौकरी करता है। आलमपुर से देवेंद्र ग्वालियर में अपने कोर्ट की तारीख का हवाला देकर 6 जुलाई को रवाना हुआ था। भिंड से देवेंद्र माहौर की मां ने उसे रविवार को फोन लगाया था लेकिन उसका फोन नहीं लगा था। तब उसने उपेंद्र को फोन करके बताया था कि देवेंद्र फोन नहीं उठा रहा है उसके घर जाकर देखो।

Pakhanjur News:स्लम स्वास्थ्य योजना ने जीता गरीब परीवारों का दिल, शहरी से लेकर नगरीय क्षेत्रों तक पहुंचा रहा नि:शुल्क चिकित्सा सुविधा

Retired soldier strangled to death in Gwalior उपेंद्र देर रात अपने भाई देवेंद्र के घर आया तो उसके घर का दरवाजा खुला हुआ था अंदर जाकर देखा तो जमीन में उसकी लाश पड़ी हुई थी। उसकी गर्दन हाथ पैरों में कट के निशान थे। इससे पहले देवेंद्र ने अपने भाई उपेंद्र को बताया था कि वह कामना उर्फ लाली शाक्य के घर जा रहा है क्योंकि वह मेरे मोबाइल और पैसे ले गई है। यह बता कर वह अपने मकान बरागांव चला गया था। पड़ोसियों के साथ जब उपेंद्र ने घर के अंदर जाकर देखा तो उसका मोबाइल पलंग पर पड़ा हुआ था पड़ोसी हरिओम गुर्जर और अन्य लोगों ने बताया कि, कामना उर्फ लाली देवेंद्र के साथ 2 दिन से उसी के घर में रह रही थी। वह देवेंद्र की दूर के रिश्ते में साली लगती है। वह घर से गायब है जिस पर पुलिस ने हत्या का शक जताया है।

Janjgir News: रील्स बनाना युवकों को पड़ गया भारी, अज्ञात बदमाशों ने किया हमला, मामले की जांच में जुटी पुलिस

फिलहाल अज्ञात लोगों के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कर संदिग्ध महिला कामना की तलाश शुरू कर दी है। बाइट-रवि भदौरिया -CSP ग्वालियर-(पुरानी छावनी थाना क्षेत्र में रहने वाले एक रिटायर्ड फौजी की गला रेत कर अज्ञात व्यक्ति ने हत्या कर दी। आरोपी ने मृतक की हाथ की नसें भी काटीं और फरार हो गया। फौजी के साथ रहने वाली रिश्ते में साली घर से गायब है। जिस पर पुलिस ने हत्या की आशंका जताई है। वही पुलिस ने परिजनों की शिकायत पर हत्या का मामला दर्ज कर लिया है।

 

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक