vikrant bhuriya arrested

यूथ कांग्रेस अध्यक्ष विक्रांत भूरिया को पुलिस ने किया गिरफ्तार, ट्रेन रोककर किया था प्रदर्शन

vikrant bhuriya arrested झाबुआ में डॉ विक्रांत भूरिया को पुलिस ने किया गिरफ्तार, यूथ कांग्रेस पदाधिकारियों और पुलिस के बीच खींचतान की भी खबर

Edited By :   Modified Date:  March 26, 2023 / 01:44 PM IST, Published Date : March 26, 2023/1:19 pm IST

vikrant bhuriya arrested: झाबुआ। राजधानी भोपाल में राहुल गांधी की सदस्यता रद्द होने के मामले में पूरे देश में कांग्रेस प्रदर्शन कर रही है। कल से प्रदेशभर में विरोध प्रदर्शन चल रहा है। इस मामले में मध्य प्रदेश कांग्रेस के कार्यकर्ता, महिला कार्यकर्ताओं सहित यूथ कांग्रेस ने प्रदर्शन किया। कल यूथ कांग्रेस ने रानी कमलापति स्टेशन दक्षिण सुपरफास्ट ट्रेन रोक कर विरोध प्रदर्शन किया था।

vikrant bhuriya arrested: इसी मामले में आज भोपाल पुलिस यूथ कांग्रेस के अध्यक्ष विक्रांत भूरिया के झाबुआ निवास पहुंची और अध्यक्ष को गिरफ्तार कर लिया है। इस दौरान कांग्रेस के सैकड़ो कार्यकर्ता मौजूद रहे। यहां गिरफ्तारी के बाद अध्यक्ष को राजधानी भोपाल लाया जाएगा। गिरफ्तारी के दौरान यूथ कांग्रेस पदाधिकारियों और पुलिस के बीच खींचतान की भी खबर सामने आई है।

vikrant bhuriya arrested: गिरफ्तारी के दौरान यूथ कांग्रेस अध्यक्ष ने कहा कि भोपाल की पुलिस ने मेरे झाबुआ निवास से मुझे गिरफ्तार कर भोपाल ले जा रही है। यह भूल गए हम राहुल गांधी की सेना हैं , संवारकर के नही जो गिरफ्तारी से डर जाएंगे। हम कांग्रेसी हैं , हम लोगों ने पूरी ज़िन्दगी जेलों में गुज़ार कर देश को आज़ाद करवाया है , जेल जाने से हम न डरे हैं ना डरेंगे! हमारी और राहुल जी की लड़ाई युवाओं और देश के लिए जारी रहेगी।

ये भी पढ़ें- “राहुल गांधी ने एजेंडा बदल दिया है, अब देश में चल रहा…” सीएम ने कही बड़ी बात

ये भी पढ़ें- जेल में उठी sex की फरमाइश, सलाखों के पीछे बंद महिला कैदी ने उठाई हैरान करने वाली मांग, बॉयफ्रेंड का किया था कत्ल

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

 
Flowers