Kamal Nath targeted BJP

MP Assembly Election 2023 : ‘कमल’ का ध्यान नहीं रखा तो…!’ कमलनाथ ने भाजपा पर साधा निशाना, अधिकारी-कर्मचारियों को लेकर कही ये बात..

Kamal Nath targeted BJP: भारतीय जनता पार्टी का शीर्ष नेतृत्व मध्य प्रदेश में स्वतंत्र और निष्पक्ष चुनाव के लिए बहुत बड़ी बाधा बनता जा रहा है।

Edited By :   Modified Date:  October 29, 2023 / 03:16 PM IST, Published Date : October 29, 2023/3:16 pm IST

Kamal Nath targeted BJP : भोपाल। मध्यप्रदेश में वोटिंग का समय नजदीक आता जा रहा है। तो वहीं आरोप प्रत्यारोप की खेल भी साफ साफ देखा जा रहा है। पूर्व सीएम और पीसीसी चीफ कमलनाथ ने एक बार फिर बीजेपी पर निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी का शीर्ष नेतृत्व मध्य प्रदेश में स्वतंत्र और निष्पक्ष चुनाव के लिए बहुत बड़ी बाधा बनता जा रहा है।

read more : Up Board Updates: अब स्टूडेंट्स नहीं कर सकेंगे नकल, बोर्ड परीक्षाओं की आंसरशीट में होने जा रहे ये बड़े बदलाव.. 

Kamal Nath targeted BJP : अधिकारियों को धमकी देना कि अगर उन्होंने भाजपा के चुनाव चिन्ह ‘कमल’ का ध्यान नहीं रखा तो उसे छोड़ना मत, न सिर्फ आचार संहिता का खुला उल्लंघन है, बल्कि आपराधिक कृत्य है। चुनाव प्रक्रिया के बीच में अधिकारियों को डराना और धमकाना लोकतंत्र की हत्या करने के बराबर है।

 

कमलनाथ ने कहा, मैं मध्य प्रदेश के सभी अधिकारी कर्मचारियों का आवाहन करता हूं कि उन्हें किसी से डरने की जरूरत नहीं है, उन्हें सिर्फ वही कार्य करना चाहिए जो संवैधानिक दृष्टि से उचित है। आप राज्य शासन के कर्मचारी और अधिकारी हैं, ना कि किसी दल विशेष के। मुझे पूरी आशा है कि अधिकारी कर्मचारी भी पहचानेंगे कि कौन सा राजनीतिक दल लोकतंत्र को मजबूत कर रहा है और कौन सा राजनीतिक दल लोकतंत्र और नागरिक अधिकारों को कमजोर कर रहा है। आइये हम सब मिलकर लोकतंत्र की रक्षा करें और लोकतंत्र को मजबूत करें।

 

 

सर्वे फॉर्म: छत्तीसगढ़ में किसकी बनेगी सरकार, कौन बनेगा सीएम? इस लिंक पर ​क्लिक करके आप भी दें अपना मत

सर्वे फॉर्म: मध्यप्रदेश में किसकी बनेगी सरकार, कौन बनेगा सीएम? इस लिंक पर ​क्लिक करके आप भी दें अपना मत

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

 
Flowers