Kamalnath on cm shivraj singh

‘प्रदेश में इस समय चल रहा निलंबन का नाटक, सीएम जानते है कि…’ पीसीसी चीफ ने सीएम पर साधा निशाना

Kamalnath on cm shivraj singh पीसीसी चीफ कमलनाथ का ट्वीट, लापरवाह कर्मचारियों को सस्पेंड करने पर ट्वीट, प्रदेश में इस समय निलंबन का नाटक चल रहा

Edited By :   Modified Date:  December 15, 2022 / 05:45 PM IST, Published Date : December 15, 2022/5:45 pm IST

Kamalnath on cm shivraj singh: भोपाल। मध्य प्रदेश में इन दिनों सीएम शिवराज सिंह चौहान खुले मंच से अधिकारियों को खुले मंच से निलंबित कर रहे है। जिसे लेकर पीसीसी चीफ कमलनाथ ने ट्वीट किया है। पूर्व सीएम ने ट्वीट कर लिखा की प्रदेश में इस समय निलंबन का नाटक चल रहा है। सीएम शिवराज कर्मचारियों को सस्पेंड करने की नौटंकी करते हैं, जबकि कागजों में ऐसा कुछ भी नहीं होता। उनके पास अब जनता को बताने कुछ भी नहीं बचा, उनकी बौखलाहट साफ दिखाई दे रही है, पुलिस, प्रशासन, पैसे का दुरुपयोग करना जानते हैं।

Kamalnath on cm shivraj singh: गौरतलब है कि सीएम सिवराज सिंह चौहान इन दिनों एक्टिव मोड में नजर आ रहे है। वह लापरवाह अधिकारियों के खिलाफ निलंबन की कार्रवाई कर रहे है। सीएम खुले मंच से गड़बड़ी करने और भ्रष्ट अधिकारियों को सस्पेंड कर रहे है। हाल ही में उन्होंने एक कार्यक्रम में भरी जनसभा में अधिकारी पर भ्रष्टाचार का आरोप लगाते हुए निलंबन की कार्रवाई की थी। इसके बाद उन्होंने ऐसे कई अधिकारियों को सस्पेंड किया जिसके खिलाफ उन्हें शिकायत मिली।

ये भी पढ़ें- 12 साल का रिश्ता हुआ शर्मसार! प्रेमी ने दुकान पर खड़ी प्रेमिका के साथ किया ऐसा काम, जानकर कांप जाएगी रूह

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

 
Flowers