Triple Talaq in Katni

Triple Talaq in Katni : सामने आया तीन तलाक का मामला, महिला ने पुलिस से लगाई न्याय की गुहार, पति पर लगाए ये गंभीर आरोप

The case of triple talaq came to light, the woman appealed to the police for justice, made these serious allegations against her husband

Edited By :   |  

Reported By: Vikas Barman

Modified Date:  April 6, 2024 / 09:25 PM IST, Published Date : April 6, 2024/9:25 pm IST

Triple Talaq in Katni : कटनी। केंद्र सरकार ने भले ही तीन तलाक के खिलाफ कानून लाकर तीन तलाक पर पूरी तरह पाबंदी लगा दी हो लेकिन यह सामाजिक कुरीति अभी भी समाज में कायम है। मध्यप्रदेश के कटनी से अब तीन तलाक का ताजा मामला सामने आया है। जहां महिला ने पति के खिलाफ कोतवाली थाने में जाकर शिकायत दर्ज कराई। इतना ही नहीं महिला ने एसपी को लिखित शिकायत दी थी। महिला ने पति पर दहेत प्रताड़ना का आरोप भी लगाया है। जिसके बाद कोतवाली थाने की पुलिस जांच में जुट गई है।

read more : Rajnandgaon Lok Sabha Chunav 2024 : भूपेश बघेल या संतोष पांडेय! क्या है मोहला-मानपुर की जनता का मिजाज? राजनांदगांव सीट पर कांटे की टक्कर, देखें पूरा कार्यक्रम.. 

Triple Talaq in Katni : बताया जाता है कि पति द्वारा घर से निकाले जाने के बाद महिला ने पूरे घटनाक्रम की जानकारी अपने मायके पक्ष को दी। घटना के बाद वह शिकायत लेकर संबंधित थाने पहुंची लेकिन वहां पर तीन तलाक का मामला दर्ज करने के बजाय धारा 155 के तहत कार्यवाही करते हुए महिला को वहां से चलता कर दिया गया। इसके बाद महिला अपनी शिकायत महिला थाने लेकर पहुंची जहां पर मौजूद अधिकारी ने उसकी एक न सुनी और कई दिनों तक शिकायत दर्ज कराने के लिए उसे थाने के चक्कर लगवाती रही।

 

IBC24 का लोकसभा चुनाव सर्वे: देश में किसकी बनेगी सरकार ? प्रधानमंत्री के तौर पर कौन है आपकी पहली पसंद ? क्लिक करके जवाब दें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp