Khargone Shop Fire: देऱ रात हुआ जोरदार धमाका, एक साथ 4 दुकानों में लगी भीषण आग, जलकर राख हुआ लाखों का सामान |

Khargone Shop Fire: देऱ रात हुआ जोरदार धमाका, एक साथ 4 दुकानों में लगी भीषण आग, जलकर राख हुआ लाखों का सामान

Khargone Shop Fire: देऱ रात हुआ जोरदार धमाका, एक साथ 4 दुकानों में लगी भीषण आग, जलकर राख हुआ लाखों का सामान

Edited By :   |  

Reported By: Shashikant Sharma

Modified Date:  January 1, 2024 / 03:30 PM IST, Published Date : January 1, 2024/3:30 pm IST

खरगोन। Khargone Shop Fire: खरगोन जिले के बड़वाह थाना क्षेत्र के महेश्वर रोड़ पर एक बड़ा हादसा देखने को मिला जहां रविवार की रात को चार दुकानों में भीषण आग लग गई। मोबाइल दुकान समेत चार दुकानों में आग लगने से पूरे इलाके में हड़कंप मच गया। सभी दुकानें आगजनी की चपेट में आने से दुकानों में रखा लाखों रुपए का कीमत सामान जलकर खाक हो गया। जिसके बाद आग लगने की सूचना मिलते ही अग्निशमन और पुलिस विभाग मौके पर पहुंची और आग पर काबू पाया गया। प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि शार्ट सर्किट की वजह से यह पूरा हादसा हुआ है।

Read More: Sagar News: एक बार फिर चर्चा में रहे पूर्व मंत्री गोपाल भार्गव, कहा-‘नौ बार का जीता विधायक मुख्यमंत्री से कम नहीं होता’

मौके पर पहुंची अग्निशमन

बता दें कि यह घटना बड़वाह नगर के महेश्वर रोड़ स्थित बस स्टैंड के पास की है। जहां रविवार रात 12:45 बजे करीब आशीष गुप्ता की अंडा दुकान में आग दिखाई दी और कुछ देर बाद ही एक तेज धमाका हुआ जिससे आग फेल गई। जिसके बाद पास के ही तीन दुकानें भी आग की जद में आ गई। जिसके बाद देखते ही देखते आग ने भीषण रूप ले लिया। घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस कर्मी मौके पर पहुंची। जिन्होंने लोगों की मदद से आग पर काबू पाने की भरपूर कोशिश की फिर करीब 45 मिनट बाद सनावद क़ा अग्निशमन और नगर के नपा कर्मी मौके पर पहुंचे जिसके बाद मुश्किल से आग पर काबू पाया गया।

Read More: Poster Controversy: ‘मंदिर का मतलब पाखंड और अज्ञानता…’, RJD विधायक ने पोस्टर लगाकर सनातन पर कसा तंज 

Khargone Shop Fire: वहीं इस हादसे की जानकारी मिलने पर एसडीपीओ अर्चना रावत, सीएमओ कैलाश कर्मा और थाना प्रभारी प्रीतम सिंह ठाकुर भी मौके पर पहुंचे। इन दुकानों में रोहित जायसवाल की कपड़ा दुकान, सुनील बालके की मोबाइल दुकान, रितेश सेन का जेंट्स पार्लर और आशीष गुप्ता की अंडा दुकान में रखा सामान पूरी तरह जलकर खाक हो गया।

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp