‘गारंटी’ में कितना दम..भरोसा या भरम? कार्यकर्ता महाकुंभ में PM मोदी ने दी गारंटी

BJP Workers Mahakumbh in Bhopal: 2013 से भाजपा हर 5 साल में जंबूरी मैदान पर कार्यकर्ता महाकुंभ कर रही है। मोदी तीसरी बार इसके मुख्य वक्ता हैं। BJP का दावा है कि महाकुंभ में प्रदेश भर से 10 लाख कार्यकर्ता शामिल हो रहे हैं।

BJP Workers Mahakumbh in Bhopal: भोपाल। आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भोपाल में कार्यकर्ता महाकुंभ के मंच से पूरे आत्मविश्वास के साथ,कार्यकर्ताओं में जोश भरते हुए कहा कि मोदी.. यानी हर गारंटी पूरी होने की गारंटी…कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि कांग्रेस वोट के लिए झूठी गारंटी देती है…दूसरी तरफ कांग्रेस ने पलटवार करते हुए कहा कि करोड़ों खर्च करने के बाद भी ये शो फ्लॉप रहा और ये जुमलों का महाकुंभ साबित हुआ है… तो मोदी की गारंटी में कितना दम है… ये गारंटी भरोसा या भरम है..आज इसी पर चर्चा करेंगे.. खास मेहमान हमारे साथ जुड़ेंगे..पहले आइए आपको दिखाते हैं कैसे भोपाल में पीएम मोदी गरजे और कैसे कांग्रेस ने पलटवार किया…

read more: उत्तर प्रदेश : चिकित्सक हत्याकांड में एक गिरफ्तार, कोतवाली नगर प्रभारी निलंबित

कार्यकर्ता महाकुंभ में PM मोदी का संबोधन

भाजपा के कार्यकर्ता महाकुंभ को संबोधित कर रहे हैं। उन्होंने कहा, यह मोदी की गारंटी का नतीजा है। जब मोदी गारंटी देता है, जब भाजपा गारंटी देती है, तो वो जमीन पर उतरती है। घर-घर पहुंचती है। हर लाभार्थी तक पहुंचती है। याद रखिएगा, मोदी यानी हर गारंटी पूरी होने की गारंटी। जहां-जहां कांग्रेस गई, उस राज्य को बर्बाद कर दिया। कांग्रेस का ठेका अब अर्बन नक्सलियों के पास है।

read more: मंगलवार को इन राशियों पर रहेगी बजरंगबली की कृपा, जातकों का होगा भाग्योदय, छप्पड़ फाड़ के बरसेगा धन

2013 से भाजपा हर 5 साल में जंबूरी मैदान पर कार्यकर्ता महाकुंभ कर रही है। मोदी तीसरी बार इसके मुख्य वक्ता हैं। BJP का दावा है कि महाकुंभ में प्रदेश भर से 10 लाख कार्यकर्ता शामिल हो रहे हैं।

मोदी खुली जीप में कार्यकर्ताओं के बीच होते हुए मंच तक पहुंचे, साथ में मुख्यमंत्री और प्रदेशाध्यक्ष भी थे। यह जन सैलाब, उमंग, उत्साह, महाकुंभ, महासंकल्प, बहुत कुछ कहता है।