Boyfriend Girlfriend Attempt Suicide After Have Sex in Hotel

Instagram पर प्यार…होटल में मुलाकात…ऐसी हालत में मिले प्रेमी-प्रेमिका, जानिए कमरा नंबर 203 की पूरी कहानी

Instagram पर प्यार...होटल में मुलाकात...ऐसी हालत में मिले प्रेमी-प्रेमिका, कमरा नंबर 203 की पूरी कहानी! Boyfriend Girlfriend Attempt Suicide

Edited By :   Modified Date:  May 8, 2023 / 05:08 PM IST, Published Date : May 8, 2023/4:19 pm IST

रतलाम: Boyfriend Girlfriend Attempt Suicide ‘न उम्र की सीमा हो न जन्म का हो बंधन…’ ये तो आपने जगजीत सिंह की गजल में जरूर सुनी होगी, लेकिन असल जिंदगी में भी ऐसा होता है ये आपको तब पता चलेगा जब ये पूरी खबर पढ़ लेंगे। दरअसल मामला ऐसा है कि प्यार में पड़ा शादीशुदा युवक अपनी प्रेमिका के साथ होटल पहुंचता है, लेकिन वहां से लौटती है ​तो सिर्फ युवक की लाश। लेकिन लड़की का क्या हुआ? ये सवाल आपके मन में जरूर आया होगा, तो आपको बता दें कि युवती ने भी जहर खाकर खुदकुशी की कोशिश कर ली। चलिए आपको पूरा माजरा बताते हैं।

Read More: प्रदेश में ‘मोचा’ का असर, 2 संभाग और 8 जिलों में बारिश के आसार, इतनी तारीख से पड़ेगी भीषण गर्मी 

Boyfriend Girlfriend Attempt Suicide मिली जानकारी के अनुसार रतलाम में शादीशुदा युवक दीपक प्रजापत की इस्ट्राग्राम पर एक युवती से दोस्ती हुई। बातचीत करते करते कब दोनों की दोस्ती प्यार में बदल गई पता ही नहीं चला। हैरानी की बात तो ये है कि दोनों के इश्क की खबर पूरे परिवार को थी। इसी दौरान युवक ने अपनी प्रेमिका को मिलने होटल बुलाया और खुद भी तय समय पर पहुंच गया।

Read More: बर्फबारी और बारिश से जम्मू-कश्मीर बेहाल, आम जनजीवन बुरी तरह प्रभावित… 

होटल में बंद कमरे के भीतर दोनों के बीच क्या हुआ ये तो वो ही जानें, लेकिन कुछ ही देर बार होटल के कमरा नंबर 203 से युवक की लाश निकली। वहीं, कमरे में युवती बदहवास हालत में पड़ी मिली, जिसे आनन फानन में अस्पताल पहुंचाया गया। फिलहाल युवती की हालत खतरे से बाहर बताई जा रही है।

Read More: असिस्टेंट ऑफिसर के पद पर निकली बंपर भर्ती, 20 से 45 साल तक के लोग कर सकते है अप्लाई 

मृतक युवक के भाई विनोद प्रजापत के मुताबिक उसके भाई की युवती से दोस्ती इस्ट्राग्राम पर हुई थी। दीपक शादीशुदा है और उसकी एक बच्ची भी है। पुलिस ने युवती को जिला अस्पताल भिजवाया है और मामले की जांच में जुटी हुई है।

 

 

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक