MP BJP Samiksha Baithak

MP BJP Samiksha Baithak: प्रदेश में हारी हुई सीटों पर ये काम करने जा रही बीजेपी, हार पर हुई समीक्षा बैठक में लिया गया बड़ा निर्णय

MP BJP Samiksha Baithak 64 विधानसभा में मिली हार पर भाजपा में हुई समीक्षा,बैठक के बाद बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा का बयान

Edited By :   Modified Date:  December 28, 2023 / 01:55 PM IST, Published Date : December 28, 2023/1:52 pm IST

MP BJP Samiksha Baithak: भोपाल। मध्य प्रदेश में मिली प्रचंड जीत के बाद बीजेपी ने लोकसभा की तैयारियां शुरू कर दी है। राजधानी भोपाल में विधानसभा चुनाव में हारी हुई सीटों पर मंथन जारी है। 64 सीटों के हारे हुए प्रत्याशियों के साथ बीजेपी बैठक कर रही है। इस बैठक में राष्ट्रीय सह संगठन महामंत्री शिवप्रकाश, प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा सहित संगठन महामंत्री हितानंद शर्मा मौजूद है।

MP BJP Samiksha Baithak: प्रदेश में 64 विधानसभा में मिली हार पर भाजपा की हुई समीक्षा बैठक के बाद बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा ने कहा कि बीजेपी हमेशा से जीत और हार की समीक्षा करती है। आज प्रचंड बहुमत की जीत के बाद ऐसे प्रत्याशी जिन्हें सफलता नहीं मिली उनके साथ हमारी बैठक थी।

MP BJP Samiksha Baithak: आगामी लोकसभा चुनाव की तैयारी की दृष्टि से इन विधानसभा सीटों पर क्या कमी रह गई उन्हें दूर करेंगे। 10 उम्मीदवार हमारे बहुत कम मतों से हार गए। हारी हुई सीटों पर भारत संकल्प यात्रा का एम्बेसडर बनाएंगे। 51% वोट प्रतिशत का हमारा संकल्प था। विधानसभा के बाद अब लोकसभा में भी मोदी जी के नेतृत्व में इतिहास बनाएंगे।

ये भी पढ़ें- CM Yadav Reached Guna: सीएम डॉ. मोहन यादव पहुंचे गुना, घायलों से की मुलाकात, जाना हाल

ये भी पढ़ें- Guna Bus Fire Accident: गुना बस दुर्घटना पर सीएम सख्त, तीन दिन में मांगी रिपोर्ट, जांच समिति गठित

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें