Son admitted to hospital after killing father,

पिता की हत्या कर बेटे ने अस्पताल में कराया भर्ती, मामला फिल्म ‘गब्बर’ जैसा नहीं बल्कि कुछ और है

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:12 PM IST, Published Date : July 24, 2022/11:59 am IST

 killing father : इंदौर- हमारी संस्कृति में पिता का दर्जा भगवान से बड़कर माना जाता है। बचपन से लेकर पिता ही वह इंसान होता है, जो अपने बच्चे को कामयाबी के स्तर तक पहुंचाता है। लेकिन आजकल के कलयुगी बेटे अपने पिता पर ही अत्याचार के सितम ढाने लगते है। इंदौर शहर में ऐसा ही हैरान कर देना वाला मामला सामने आया है, जहां एक बेटे ने अपने पिता ही हत्या कर मौत के घाट उतार दिया। और यही नहीं आरोपी ने बचने के लिए पिता को अस्पताल में भर्ती कर दिया जिसके बाद डॉक्टरों ने पिता को मृत घोषित कर दिया। डॉक्टरों की टीम ने मृतक का पोस्टमार्टम किया जिसके बाद खुलासा हुआ कि मृतक की मौत गला दबाकर की गई है।

〈 >>*IBC24 News Channel के WhatsApp  ग्रुप से जुड़ने के लिए  यहां Click करें*<<

यह भी पढ़ेंः  ‘अधेड़ उम्र के 2 पुरुषों ने मेरी 18 साल की लड़की की इज्जत की धज्जियां उड़ाने का किया दुस्साहस’

गला घोंटकर पिता की हत्या

killing father : जानकारी अनुसार यह मामला शहर के लसूड़िया थाना का है। पुलिस जांच पड़ताल करते हुए खुलासा किया है कि मृतक की मौत किसी और वजह से नहीं गला दबाकर की गई है वहीं पुलिस ने मृतक के बेटे के दोस्तों ने पूछताछ की तो बताया गया कि दो दिन पहले मृतक के बेटे के साथ पार्टी में था तो उसी वक्त पिता को लेकर बेटे ने कहा कि उसके पिता ने मकान पर कब्जा किया हुआ है जिसके कारण वह किराये के मकान में काफी परेशानियों के साथ रह रहा है यदि कोई उसके पिता को 500 में भी खरीदेगा तो वह बेच देगा। तब उसके दोस्त को लगा कि वह मजाक में यह सब बातें बोल रहा है।

यह भी पढ़ेंः इस जिले में धारा 144 लागू, आगामी त्यौहार के मद्देनजर यहां लिया गया फैसला

आरोपी पार्टी से एक घंटे के लिए हुआ था गायब

killing father : पार्टी के चलते मृतक का बेटा करीब 1 घंटे के लिए गायब हो गया और जब वापस लौटा तो दोस्तों ने पूछा कि कहा गया था तो आरोपी बेटे ने कहा कि पिता को बेचने और पार्टी के दौरान हंसीमजाक चलने लगा। पार्टी के दौरान आरोपी बेटे ने अपने किसी दोस्त को कॉल किया और कहा कि उसके पिता पलंग से नीचे गिर गए है उन्हे अस्पताल ले जाना है जिसके बाद पिता को अस्पताल ले जाया गया लेकिन वहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। पिता की हत्या कर आरोपी बेटा फरार है। पुलिस ने मामले की एफआईआर दर्ज कर आरोपी बेटे कर तलाश शुरू कर दी है।

और भी लेटेस्ट और बड़ी खबरों के लिए यहां पर क्लिक करें

https://news.google.com/publications/CAAiEDmw7TrHss0psmg14kwgCkgqFAgKIhA5sO06x7LNKbJoNeJMIApI?hl=hi&gl=IN&ceid=IN:hi