The last rites performed by flushing the husband into the drain

पति को नाले में बहाकर किया अंतिम संस्कार, फिर प्रेमी को पति बताकर 28 साल तक करती रही बात

पति को नाले में बहाकर किया अंतिम संस्कार, फिर प्रेमी को पति बताकर 28 साल तक करती रही बात flushing the husband

Edited By: , August 13, 2022 / 02:14 PM IST

The last rites : मुरैना। मध्य प्रदेश के मुरैना जिले में एक महिला ने अपने पति को नाले में बहा दिया और घायल शव का अंतिम संस्कार भी कर दिया। महिला की ननद के शक करने पर पोल खुलने से महिला व उसके प्रेमी को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है। बताया जा रहा है कि 28 साल की महिला ने प्रेमी की मदद से पति की हत्या की थी।

दरअसल यह घटना मध्य प्रदेश के मुरैना जिले है। जहां एक 28 साल की महिला ने पति को नींद की गोलियां खिलाकर उसके कपड़े उतार दिए। इसके बाद बेहोशी की हालत में उसे जिंदा नाले में बहा दिया। पुलिस ने जहां अज्ञात के रूप में उसके घायल शव का अंतिम संस्कार कर दिया। वहीं आरोपी ने बुजुर्ग सास और परिवार को यह कहकर गुमराह किया कि पति को गुजरात में नौकरी मिल गई है। मृतक की पहचान विश्वनाथ सखवार के रूप में हुई है। मृतक की पत्नी का उनके खेत में काम करने वाले मजदूर अरविंद के साथ अवैध संबंध थे।

Read more: घर की दीवारों में सीलन से हैं परेशान, तो अपनाएं ये सिंपल टिप्स 

The last rites : इस वारदात से किसी को भी उस महिला पर थोड़ा भी शक नहीं हुआ। इसके बाद वह 22 महीने से प्रेमी के साथ रह रही थी। लेकिन कहते हैं ना सच्चाई ज्यादा दिन तक नहीं छिपती है। ऐसा ही कुछ महिला के साथ हुआ। ननद के एक शक ने उसकी सारी होशियारी पर पानी फेर दिया। अब प्रेमी और महिला को पुलिस ने गिरफ्तार करके जेल भेज दिया है।

पति को रास्ते से हटाने के लिए पत्नी ने प्रेमी के साथ योजना बनाई। प्लान के अनुसार, उसने 23 नवंबर 2020 की शाम को पति को नींद की गोलियां खिलाईं। जब वह सो गया तो उसके कपड़े उतारकर अरविंद की मदद से उसे नाले में बहा दिया। उसके डूबने पर दोनों मौके से फरार हो गए। अरविंद ने विश्वनाथ को पानी में फेंकने से पहले उसके फोन से सिम निकाल दिया था।

और भी है बड़ी खबरें…