Tragic road accident..! Two buses collided face to face, many people

दर्दनाक सड़क हादसा..! दो बसों में आमने सामने भिड़ंत, कई लोग घायल, बस कंडक्टर मौके से हुए फरार

Tragic Road Accident: दर्दनाक सड़क हादसा..! Two buses collided face to face, many people injured, bus conductor absconded from the spot

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:54 PM IST, Published Date : August 9, 2022/9:54 am IST

बैतूल।Tragic Road Accident: जिले के मुलताई-छिंदवाड़ा हाईवे पर ग्राम घाट पिपरिया के पास आज सुबह 5:30 बजे 2 बसों की आमने-सामने की भिड़ंत हो गई। बताया जा रहा है कि दोनों बसे तेज गति में थी और सवारियों के मना करने के बाद भी ड्राइवर ने गति धीमी नही की, जिससे बस आमने-सामने से टकरा गई। दोनों बसों में लगभग 7 से 8 लोग घायल हुए हैं। जिनमें से 4 की हालत गंभीर बताई जा रही है। सभी घायलों को मुलताई के सामुदाईक केंद्र में भर्ती कराया गया है जहां से चार लोगों को नागपुर रेफर किया गया है।

प्रदेश के इन संभागों में भारी बारिश की चेतावनी, कुछ स्थानों पर गरज चमक के साथ छींटे पड़ने की संभावना

सुबह 5:30 बजे की घटना

Tragic Road Accident: दरअसल, मुलताई से सिवनी की ओर जा रही ओम शांति अटल बस एवं छिंदवाड़ा से मुलताई की ओर आ रही फौजदार बस घाट पिपरिया के पास सुबह 5:30 बजे टकरा गई। दुर्घटना में आरुष अग्रवाल, प्रीति अग्रवाल, दिनेश निवासी देवास, महेश निवासी भोपाल, पिंटू निवासी परस्थानी, रवि निवासी भोपाल, एक अज्ञात बालिका 16 साल छिंदवाड़ा की एवं बसंत होशंगाबाद निवासी बुरी तरह घायल हो गए। सभी का मुलताई के सरकारी अस्पताल में उपचार किया गया। बताया जा रहा है कि मौके पर आरूष अग्रवाल बस के नीचे फंस गया था। जिसे ग्रामीणों ने बड़ी मुश्किल बाहर निकाला।

इस राज्य में फैली दहशत..! लंपी स्किन डिजीज से इतने मामले हुए दर्ज, स्वास्थ्य विभाग की बढ़ी चिंता

दोनों बसों के कंडक्टर मौके से फरार

Tragic Road Accident: दुर्घटना के बाद दोनों बस के कंडक्टर मौके से भाग गए थे। एक बस के ड्राइवर को भी गंभीर चोट आई है। घायलों से मिलीं जानकारी के अनुसार, ड्राइवर द्वारा बहुत ही तेज गति में बस चलाई जा रही थी। बारिश भी हो रही थी, ड्राइवर से कई बार कहा गया कि बस धीमी चलाओ, लेकिन ड्राइवर नहीं माना। बोला हमारा रोज का काम है और घाटपिपरिया के पास एक्सीडेंट हो गया।

और भी है बड़ी खबरें…

 
Flowers