Two Murder Case in Indore in 24 Hours Before Holi

MP Crime News : होली पर चढ़ा ‘अपराध’ का रंग, युवक ने महिला को उतारा मौत के घाट, 24 घंटे में दूसरी वारदात

Two Murder Case in Indore in 24 Hours Before Holi

Edited By :   Modified Date:  March 24, 2024 / 04:08 PM IST, Published Date : March 24, 2024/4:07 pm IST

इंदौर : Indore News एक ओर जहां प्रशासन लोगों से सौहार्दपूर्ण भाव के साथ होली मनाने की अपील कर रही है, वहीं दूसरी बदमाश वारदात को अंजाम देने में लगे हुए हैं। कई जगहों पर पुरानी रंजिश को लेकर विवाद सामने आ रहे हैं तो कही पर मामूली विवाद में हत्या जैसे वारदातों को अंजाम देने में जुटे हुए हैं। मध्यप्रदेश के इंदौर शहर के गांधीनगर में महिला होली से पहले एक महिला की हत्या कर दी। मामले में पुलिस आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। 24 घंटे में शहर में यह दूसरी हत्या की घटना है।

Read More : Congress appointed Lok Sabha in-charges : मध्यप्रदेश में कांग्रेस ने की लोकसभा प्रभारियों की नियुक्ति, देखें किसकों कहां की मिली जिम्मेदारी

Indore News  मिली जानकारी के अनुसार पूरा मामला शहर के गांधी नगर इलाके का है। यहां का रहने वाला जावेद नाम का युवक मामूली विवाद में एक महिला की हत्या कर दी। आरोपी और मृतक महिला दोनों ही नशे के आदी थे। बताया जा रहा है कि दोनों सुपर कॉरिडोर पर सुनसान इलाके में नशा कर रहे थे। इसी दौरान दोनों के बीच विवाद हो गया। विवाद के बाद जावेद ने उसे मौत के घाट उतार दिया। घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंचकर शव को पोस्टमार्टम के भेज दिया है। वहीं आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

Read More : होली में रंग से बचाने के लिए दो मस्जिदों को तिरपाल से ढका, शहर के इलाकों में अतिरिक्त पुलिस बल भी तैनात

भागीरथपुरा इलाके में भी हुई घटना

बता दें कि इससे पहले रविवार को शहर के भागीरथपुरा इलाके में एक युवक की हत्या कर दी गई थी। मृतक धर्मेन्द्र यादव अपनी मुंहबोली बहन के घर होली मनाने आया था। इसी दौरान संजय उर्फ संजू उर्फ एंथोनी बुंदेला से उसकी कहासुनी हुई। आरोपी ने हथियार से धर्मेन्द्र पर हमला कर दिया। इससे धर्मेंद्र की मौत हो गई। बाद में आरोपी संजय ने थाने जाकर सरेंडर कर दिया है।