नहीं थे पैसे तो Lip Kiss देकर चुकाई सामान की कीमत, किसी ने रिेकॉर्ड कर वायरल कर दिया वीडियो तो खुल गया पूरा मामला | Gutka ke Badle Mile Lip Kiss

नहीं थे पैसे तो Lip Kiss देकर चुकाई सामान की कीमत, किसी ने रिेकॉर्ड कर वायरल कर दिया वीडियो तो खुल गया पूरा मामला

नहीं थे पैसे तो Lip Kiss देकर चुकाई सामान की कीमत, किसी ने रिेकॉर्ड कर वायरल कर दिया वीडियो तो खुल गया पूरा मामला

Edited By :   Modified Date:  June 7, 2024 / 04:22 PM IST, Published Date : June 7, 2024/4:22 pm IST

नर्मदापुरम: Gutka ke Badle Mile Lip Kiss मध्यप्रदेश से एक शर्मसार करने वाला मामला सामने आया है। यहां एक युवक ने महिला दुकानदार के साथ अश्लील हरकत कर दी। महिला दुकानदार ने जब पैसे मांगे तो युवक ने महिला को दुकान में घुसकर पैसे के बदले उसे लिप किस कर दिया। युवक द्वारा किए इस हरकत से महिला हैरान हो गई। अब इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

Read More: Ladkiyon ki Chakubazi ka Video: नहाते वक्त सहेली का न्यूड वीडियो बनाकर कर दिया वायरल, पीड़िता ने कर दिया चाकू से हमला, पहली बार सामने आया युवतियों की चाकूबाजी का वीडियो

Gutka ke Badle Mile Lip Kiss मिली जानकारी के अनुसार, मामला माखननगर थाना क्षेत्र का है। दरअसल, बुधवार शाम को एक महिला अपनी किराने पर दुकान पर बैठी थी। तभी आरोपी बन्टी उर्फ राजेश गोलिया व मोनू अहिरवार आया और बंटी ने गुटखा पाउच लिया। जब महिला ने बंटी से पैसे मांगे, तो उसने अपशब्द कहें। जब महिला ने कहा तुमने राजश्री गुटखा ले लिया और पैसे भी नहीं दे रहे हो, तो आरोपी बंटी ने महिला के साथ गाली गलौज किया। इतना ही नहीं आरोपी ने बुरी नियत ने महिला को पकड़ लिया और लिप किस कर दिया।

Read More: CISF Woman Slapping Kangana: कंगना को CISF महिला जवान के थप्पड़ मारने पर नाराज हुए मीका, सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कही ये बड़ी बात.. 

वहीं दूसरी ओर आरोपी बंटी ने अपने साथी मोनू अहिरवार से ये अश्लील हरकत करने का वीडियो भी बनवाया। फिर वीडियो को सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। आरोपी युवक की इस हरकत से परेशान होकर महिला अपने परिवार के साथ थाने पहुंची, लेकिन उन्हें एफआईआर कराने में दिक्कत हुई। आरोपी एक राजनैतिक पार्टी का होने से दवाब बनाने का प्रयास भी हुआ। हालांकि पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज किया। सट्‌टे, दारू और मारपीट के तीन अपराध दर्ज किया गया। महिला की शिकायत के बाद पुलिस ने आरोपी और उसके साथी को हिरासत में ले लिया।

Read More: CG IAS Transfer List: आचार संहिता हटते ही बदले गए इस जिले के कलेक्टर.. राज्य की साय सरकार ने जारी किया 3 IAS अफसरों का ट्रांसफर आर्डर.. आप भी देखें

एसडीओपी संजू चौहान ने बताया आरोपी बंटी उर्फ राजेश गोलिया और उसके साथी मोनू अहिरवार के खिलाफ छेड़छाड़, आईटी एक्ट समेत अन्य धाराओं में केस दर्ज किया है। आरोपियों को हिरासत में ले लिया है। आरोपी बंटी गोलिया के खिलाफ पूर्व से तीन अपराध दर्ज है। जिनमें एक अवैध शराब बेचने, सट्‌टे और मारपीट का केस है।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsAp

 
Flowers