Woman constable gang raped in birthday party, 2 accused arrested

बर्थडे पार्टी में महिला कॉन्स्टेबल से गैंगरेप, सोशल मीडिया पर हुई थी दोस्ती

एक महिला आरक्षक के साथ गैंगरेप का मामला सामने आया है। पुलिस ने मामले में 5 लोगों के खिलाफ केस दर्ज कर दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है।

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:48 PM IST, Published Date : September 26, 2021/12:43 pm IST

Woman constable gang raped in birthday party

नीमच। एक महिला आरक्षक के साथ गैंगरेप का मामला सामने आया है। पुलिस ने मामले में 5 लोगों के खिलाफ केस दर्ज कर दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है। वहीं 3 की तलाश जारी है। इंदौर की महिला आरक्षक ने नीमच थाने में मनासा निवासी युवक पवन लोहार सहित 5 लोगों पर गैंगरेप का आरोप लगाते हुए केस दर्ज कराया है।

ये भी पढ़ें : दिव्यांग से रेप…वार…पलटवार! कैसे सुरक्षित रह पाएंगी बेटियां, जब रक्षक बन जाए भक्षक?

इतना ही नहीं ब्लैकमलिंग, पैसे की मांग और जान से मारने की भी धमकी दी गई। बताया जाता है कि महिला आरक्षक की आरोपी पवन से फेसबुक पर दोस्ती हुई थी। 13 सितंबर को पवन के भाई का बर्थडे था, जिसमें शामिल होने के लिए पवन ने महिला सिपाही को इंदौर से लेकर मानसा पहुंचा।

ये भी पढ़ें :  विधानसभा चौक के पास नकली शराब बनाने की अवैध कारखाने का भांडाफोड़, ढाई लाख रुपए की शराब जब्त

यहां पर महिला आरक्षक के साथ पवन का भाई धीरेंद्र और उसके चचेरे भाई ने दुष्कर्म किया, जब पीड़िता ने पवन से इसकी शिकायत की तो उसने भी दुष्कर्म किया। पवन की मां निर्मला से शिकायत की गई तो उसने भी सहयोग किया। आरोपी के फूफा ने भी युवकों का साथ दिया।

ये भी पढ़ें : IBC24 की खबर का असर! खबर प्रसारित किए जाने के बाद शिक्षा विभाग ने जर्जर स्कूल भवनों के मरम्मत के लिए दिए निर्देश

 
Flowers