Woman dies after eating mango in Indore

Dewas News: इंदौर में एक अनोखा मामला आम खाने से महिला की मौत, मामले में पुलिस ने शिकायत दर्ज कर शव को पीएम के लिए भेजा

Dewas News: इंदौर में एक अनोखा मामला आम खाने से महिला की मौत, मामले में पुलिस ने शिकायत दर्ज कर शव को पीएम के लिए भेजाWoman dies after...

Edited By :   Modified Date:  July 11, 2023 / 05:07 PM IST, Published Date : July 11, 2023/5:05 am IST

देवास: Woman dies after eating mango in Indore क्या आपने कभी सुना है कि आम खाने से किसी की मौत होती है अगर नहीं तो देवास से एक मामला सामने आया है जिसमे आम खाने के बाद महिला की तबीयत बिगड़ी और  उपचार के दौरान महिला की मौत  हो गई ।

इंदौर में एक अनोखा मामला सामने आया है जहां आम खाने से महिला की मौत बताया जा रहा है हालांकि मामला संदिग्ध है। पुलिस ने मर्ग कायम कर शव को पीएम के लिए जिला अस्पताल भेजवा दिया है। पीएम रिपोर्ट के बाद ही मृत्यु के असल कारणों का पता चल सकेगा।

Read More: Balrampur News: सावन में बाबा भोलेनाथ के दर्शन करने जा रहा था परिवार, अनियंत्रित होकर कार पेड़ से टकराई, मौके पर ही 2 लोगों की मौत

Woman dies after eating mango in Indore दरअसल राजेंद्र नगर थाना क्षेत्र के बिजलपुर में रहने वाली अर्चना नामक महिला की अचानक देर शाम तबीयत खराब होने के बाद महिला को निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उपचार के दौरान महिला की मौत हो गई। परिजनों ने बताया कि महिला ने देर शाम खाना खाने के बाद आम खाए थे,जिसके बाद अचानक उसकी तबियत बिगड़ने लगी और उसे निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया। हालांकि ऐसे कुछ और भी लोग थे, उन्होंने बताया कि आम खाने के बाद में उनका स्वास्थ्य खराब हुआ था। फिलहाल पुलिस पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आधार पर आगे की वैधानिक कार्यवाही की बात कर रही है।