आदित्य की मुख्यमंत्री को वर्ली से चुनाव लड़ने की चुनौती ‘बचकाना’ है : शिंदे गुट |

आदित्य की मुख्यमंत्री को वर्ली से चुनाव लड़ने की चुनौती ‘बचकाना’ है : शिंदे गुट

आदित्य की मुख्यमंत्री को वर्ली से चुनाव लड़ने की चुनौती ‘बचकाना’ है : शिंदे गुट

:   Modified Date:  February 7, 2023 / 10:30 PM IST, Published Date : February 7, 2023/10:30 pm IST

ठाणे, सात फरवरी (भाषा) महाराष्ट्र के पूर्व मंत्री आदित्य ठाकरे की ओर से मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे को मुंबई की वर्ली सीट से उनके खिलाफ चुनाव लड़ने की चुनौती को बालासाहेबबंची शिवसेना (बीएसएस) ने मंगलवार को ‘बचकाना’ करार दिया।

आदित्य ठाकरे वर्ली से शिवसेना (उद्धव बालासाहेब ठाकरे) के मौजूदा विधायक हैं और वह (आदित्य) पिता उद्धव ठाकरे के नेतृत्व वाली पूर्ववर्ती महा विकास आघड़ी (एमवीए) सरकार में कैबिनेट मंत्री थे।

शिंदे की अगुवाई वाली बालासाहेबंची शिवसेना के प्रवक्ता नरेश म्हस्के ने यहां संवाददाता सम्मेलन को संबोधित करते हुए कहा कि आदित्य ठाकरे शाखा प्रमुख (स्थानीय पार्टी इकाई प्रमुख) भी नहीं हैं और उन्हें मुख्यमंत्री के साथ अपनी तुलना बंद करनी चाहिए, जो एक बड़े नेता हैं।

म्हस्के ने कहा कि 2019 के विधानसभा चुनाव में सुनील शिंदे और किशोरी पेडनेकर जैसे शिवसेना (यूबीटी) के कई वरिष्ठ नेताओं की अनदेखी कर मध्य मुंबई के वर्ली से आदित्य ठाकरे को टिकट दिया गया था।

ठाणे के पूर्व महापौर ने कहा कि आदित्य ठाकरे द्वारा मुख्यमंत्री शिंदे को वर्ली से उनके खिलाफ चुनाव लड़ने की चुनौती देना ‘बचकाना’ है।

आदित्य ठाकरे ने पिछले शुक्रवार को मुंबई में एक कार्यक्रम के दौरान कहा था, “ मैंने इस असंवैधानिक मुख्यमंत्री को चुनौती दी है कि मैं वर्ली से विधायक पद से इस्तीफा दे दूंगा और आप मेरे खिलाफ चुनाव लड़िये। देखते हैं आप वर्ली से कैसे जीतते हैं।”

भाषा नोमान पवनेश

पवनेश

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)