नागपुर में मवेशियों की तस्करी को लेकर दो गुटों में झड़प, एक घायल |

नागपुर में मवेशियों की तस्करी को लेकर दो गुटों में झड़प, एक घायल

नागपुर में मवेशियों की तस्करी को लेकर दो गुटों में झड़प, एक घायल

:   Modified Date:  March 15, 2024 / 08:30 PM IST, Published Date : March 15, 2024/8:30 pm IST

नागपुर, 15 मार्च (भाषा) महाराष्ट्र के नागपुर शहर में शुक्रवार तड़के मवेशियों की तस्करी को लेकर दो गुटों के बीच झड़प के दौरान हुई गोलीबारी में एक व्यक्ति घायल हो गया। पुलिस ने यह जानकारी दी।

पुलिस के एक अधिकारी के मुताबिक यह घटना उप्पलवाड़ी इलाके में तड़के करीब साढ़े पांच बजे घटी। झड़प में शामिल एक व्यक्ति कथित तौर पर मवेशी तस्करी में शामिल था।

पुलिस अधिकारी ने बताया कि मवेशी तस्कर शेख इमरान (23) अपने तीन दोस्तों के साथ कैम्पटी रोड पर एक पेट्रोल पंप पर पहुंचा और उसने एक समूह को एसयूवी में गायों को ले जाते हुए देखा।

अधिकारी ने बताया कि इमरान और उसके दोस्तों ने एसयूवी का पीछा किया, जो उप्पलवाड़ी इलाके में रुकी। इस दौरान आरोपी शेख शादाब (27) और उसके साथी ने इमरान और उसके दोस्तों पर गोलियां चला दीं।

उन्होंने बताया कि इमरान अपने दो दोस्तों के साथ भागने में सफल रहा, लेकिन उसके गुट का एक अन्य सदस्य पीछे छूट गया और उस पर दूसरे गुट के लोगों ने धारदार हथियारों से हमला किया।

अधिकारी ने कहा कि इमरान बाद में घटनास्थल पर लौटा और पुलिस को फोन किया तथा घायल व्यक्ति को अस्पताल ले जाया गया, जहां उसकी हालत गंभीर बताई जा रही है।

उन्होंने बताया कि छह लोगों के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 307 (हत्या का प्रयास) और अन्य प्रासंगिक प्रावधानों के तहत मामला दर्ज किया गया है और एक आरोपी शेख शादाब को गिरफ्तार कर लिया गया है।

भाषा रवि कांत पवनेश

पवनेश

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)