मां ने तीन माह की बच्ची को पानी टंकी में डुबोकर मार डाला, सामने आई ये वजह

तीन माह की बच्ची को घर में बनी पानी की टंकी में डुबा दिया। पुलिस ने बृहस्पतिवार को यह जानकारी दी।

Edited By: , December 3, 2021 / 07:28 AM IST

मुंबई, (भाषा) मुंबई के कालाचौकी इलाके में एक महिला ने अपने पति और ससुरालवालों से कथित तौर पर लड़के के लिए ताने मिलने से परेशान हो कर अपनी तीन माह की बच्ची को घर में बनी पानी की टंकी में डुबा दिया। पुलिस ने बृहस्पतिवार को यह जानकारी दी।

यह भी पढ़ें : भिलाई के बचे हुए तीन वार्डों के लिए भाजपा ने प्रत्याशियों का किया ऐलान, देर रात चली बैठक में नामों पर लगी अंतिम मुहर

पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि यह घटना मंगलवार को कालाचौकी के फेरबंदर इलाके में संघर्ष सदन इमारत में हुई। अधिकारी ने बताया कि 36 वर्षीय आरोपी ने शुरू में दावा किया था कि मंगलवार को एक महिला उसके घर आई थी और उसने उसे नशीला पदार्थ खिलाकरा बच्चे को अगवा कर लिया है।

यह भी पढ़ें : अपार्टमेंट के बंद फ्लैट में मिला डॉक्टर का शव, इलाके में फैली सनसनी, जांच में जुटी पुलिस

उन्होंने बताया कि मां की शिकायत के आधार पर पुलिस ने अपहरण की प्राथमिकी दर्ज की और संदिग्ध महिला का रेखाचित्र (स्केच) भी जारी किया। संदिग्ध का पता लगाने के लिए टीम गठित की गईं और इलाके में लगे सीसीटीवी कैमरे खंगाले गए। अधिकारी ने कहा कि अपराध शाखा की एक टीम ने बृहस्पतिवार को शिकायतकर्ता और उसके पति को बुलाया ताकि घटना के बारे में और जानकारी मिल सके।

यह भी पढ़ें : सुसाइड पॉइंट बना राज्य का ये मशहूर किला! एक साल में 24 से ज्यादा युवाओं ने की खुदकुशी

उन्होंने बताया कि इस दौरान पुलिस ने महिला को भरोसे में लेकर पूछताछ की,जिसपर महिला के अपना जुर्म कुबूल कर लिया। आरोपी ने स्वीकार किया कि उसने बच्ची को पानी की टंकी में डाल दिया और यह टंकी घर में रखी है।

यह भी पढ़ें : नए वैरिएंट से निपटने मध्यप्रदेश में तैयारियां शुरू, गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने ‘नो मास्क नो मूवमेंट’ अभियान का किया आगाज

पुलिस के अनुसार आरोपी का विवाह 2011में हुआ था और उनके एक बच्ची है। उसने बताया कि दूसरी बार गर्भवती होने पर उसके परिवार को गर्भ में बच्ची होने का अंदेशा हुआ और उन्होंने उसका गर्भपात करा दिया। इसी प्रकार तीन और बार महिला का गर्भपात कराया गया। उन्होंने बताया इस वर्ष अगस्त में उसने एक बच्ची को जन्म दिया जिसके बाद पूरे परिवार ने उससे संबंध समाप्त कर लिए। पुलिस ने शव बरामद कर लिया गया है और मामले की जांच चल रही है।

यह भी पढ़ें : बिना कर्ज लिए ही किसान बने कर्जदार, बिना आवेदन के फर्जी तरीके से बांटा जा रहा ऋण, किसानों को नही लगी भनक

इस तरह के खबरों के लिए हमारे WhatsApp  ग्रुप से जुड़ने CLick करें !