21 दिन के लॉक डाउन पर बॉलीवुड के महानायक ने लिखी कविता, ट्विटर पर शेयर कर कही ये बात... | Amitabh Bachchan Wrote a poem on Lock Down for 21 day in Across india

21 दिन के लॉक डाउन पर बॉलीवुड के महानायक ने लिखी कविता, ट्विटर पर शेयर कर कही ये बात…

21 दिन के लॉक डाउन पर बॉलीवुड के महानायक ने लिखी कविता, ट्विटर पर शेयर कर कही ये बात...

:   Modified Date:  December 4, 2022 / 03:57 AM IST, Published Date : December 4, 2022/3:57 am IST

मुंबई: कोविड 19 से बचाव के लिए केंद्र और राज्य की सरकार हर संभव मदद कर रही है। इसी बीच प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मंगलवार को राष्ट्र के नाम संदेश देते हुए पूरे देश में लॉक डाउन करने का ऐलान किया है। पीएम मोदी ने पूरे भारत में 21 दिनों के लिए लॉक डाउन किया है। 21 दिन के लॉक डाउन को लेकर बॉलीवुड के महानाय​क अमिताभ बच्चन ने कविता लिखकर लोगों से इसका पालन करने की अपील की है। बिग बी ने इसे अपने अधिकारिक ट्विटर एकाउंट पर शेयर किया है।

Read More: 2021 की जनगणना के पहले चरण और NPR अपडेशन पर लगी रोक, कोविड 19 से बचाव के लिए गृह मंत्रालय का बड़ा फैसला

बिग बी ने लिखा है, “हाथ जोड़ते विनम्रता से आज हम, सुने आदेश प्रधान का सदा तुम और हम। ये बंदिश जो लगी है, जीवनदायी बनेगी, 21 दिनों का संकल्प निश्चित कोरोना दफनाएगी – अमिताभ बच्चन।”

Read More: भारत के लिए राहत की खबर ! आईबीसी 24 की जनता से अपील, ‘हमारे अनुशासन से हारेगा कोरोना वायरस’

वहीं, दूसरी ओर भारत में कोविड 19 पॉजिटिव मरीजों की संख्या लगातार बढ़ रही है। साथ ही मौत का आंकड़ा भी बढ़ गया है। बता दें कि भारत में कोविड 19 पॉजिटिव मरीजों की संख्या 536 हो गई है। जबकि कोविड 19 पॉजिटिव 11 मरीजों की मौत हो चुकी है। वहीं, कोविड 19 से निपटने के लिए केंद्र सरकार ने 11 हजार करोड़ रुपए बजट निर्धारित किया गया है।

Read More: देश के सबसे स्वच्छ शहर में मिले 5 कोरोना वायरस संक्रमित मरीज, अब संदिग्घ सैकड़ों लोगों की जा रही निगरानी

 

 
Flowers