इंटरनेशनल क्रिकेट मैच में 11 बल्लेबाजों ने बनाए कुल जमा 1 रन, बीते दिनों 6 रन पर आउट हो गई थी पूरी टीम

इंटरनेशनल क्रिकेट मैच में 11 बल्लेबाजों ने बनाए कुल जमा 1 रन, बीते दिनों 6 रन पर आउट हो गई थी पूरी टीम

  •  
  • Publish Date - December 7, 2019 / 11:58 AM IST,
    Updated On - November 29, 2022 / 08:22 PM IST

नई दिल्‍ली। मालदीव विमेंस क्रिकेट टीमने एक बार फिर से इंटरनेशनल क्रिकेट में खराब प्रदर्शन किया है। दक्षिण एशियाई खेलों में नेपाल के विरुध्द मालदीव की टीम 8 रन पर ऑलआउट हो गई। सबसे चौंकाने वाली बात ये रही कि बल्‍ले से केवल एक रन बना, बाकी के 7 रन वाइड से आए। पिछले 3 दिनों में मालदीव की टीम लगातार दूसरी बार इतने कम स्‍कोर पर आउट हुई है। नेपाल ने लक्ष्‍य को 1.1 ओवर में बिना विकेट गंवाए हासिल कर लिया। मालदीव की टीम ने 11.3 ओवर बल्‍लेबाजी की लेकिन 10 बल्‍लेबाज खाता भी नहीं खोल पाए। ओपनर बल्‍लेबाज आइमा ऐशथ को छोड़कर कोई बल्‍लेबाज खाता नहीं खोल पाया। आइमा ने 12 गेंद खेलकर 1 रन बनाया।

ये भी पढ़ें- अज्ञात आरोपियों ने ट्रेन में फिर किया पथराव, लोको पायलट की आंखों मे…

मालदीव की कप्‍तान जूना मरियम ने 16 गेंद गेंद खेलीं लेकिन वे खाता नहीं खोल पाईं। वहीं हफ़्सा अब्‍दुल्‍ला ने 8 और सज़ा फातिमा व किन्‍नथ इस्‍माइल ने 7-7 गेंदों का सामना किया लेकिन वे भी एक रन नहीं बना सकीं। नेपाल की ओर से अंजलि चंद ने 4 ओवर में 1 रन देकर 4 विकेट लिए। सीता राणा मगर और रुबिना बेलबाशी ने 2-2 विकेट लिए ।

ये भी पढ़ें- तेज रफ्तार ट्रक ने बोलेरो को मारी टक्कर, दो लोगों की दर्दनाक मौत

इससे पहले बीते दिनों बांग्‍लादेश महिला क्रिकेट टीम ने मालदीव को 6 रन पर समेट दिया था। बांग्‍लादेश ने पहले बल्‍लेबाजी करते हुए निगार सुल्‍ताना (113) और फरगाना हक (110) के नाबाद शतकों की मदद से 2 विकेट पर 255 रन का स्‍कोर खड़ा किया। इस मैच में मालदीव की 8 बल्‍लेबाज खाता भी नहीं खोल पाईं तो दो ने 1-1 रन बनाया। मालदीव की ओर से सर्वोच्‍च स्‍कोर 2 रन रहा जो 10वें नंबर की बल्‍लेबाज शमा अली ने बनाया। बांग्‍लादेशी गेंदबाजों ने 4 रन अतिरिक्त के रूप में दिए नहीं तो मालदीव की हालत काफी खस्‍ता होती। मालदीव ने लक्ष्य का पीछा करते हुए 12.1 ओवर बल्‍लेबाजी की। मालदीव के खिलाफ नेपाली बॉलर ने बिना रन दिए लिए थे 6 विकेट।