अज्ञात आरोपियों ने ट्रेन में फिर किया पथराव, लोको पायलट की आंखों में आई गंभीर चोट, केंद्रीय अस्पताल में कराए गए भर्ती | Unknown accused again threw stones in train, serious injury to loco pilot's eye

अज्ञात आरोपियों ने ट्रेन में फिर किया पथराव, लोको पायलट की आंखों में आई गंभीर चोट, केंद्रीय अस्पताल में कराए गए भर्ती

अज्ञात आरोपियों ने ट्रेन में फिर किया पथराव, लोको पायलट की आंखों में आई गंभीर चोट, केंद्रीय अस्पताल में कराए गए भर्ती

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:02 PM IST, Published Date : December 7, 2019/5:31 am IST

पेंड्रा, बिलासपुर। ट्रेनों में पथराव, चोरी और लाश मिलने की घटना के बाद ट्रेनों में पथराव की घटना आम हो गई है। शुक्रवार को खोंगसरा व टेंगनमाडा के बीच मालगाड़ी में पथराव किया गया । ट्रेन में पथराव से असिस्टेंट लोको पायलट उमाशंकर प्रजापति घायल हो गए। लोको पायलट को केंद्रीय चिकित्सालय में भर्ती कराया गया है।

पढ़ें- सरकारी नौकरी का सपना देखने वाले युवा जानें ये मामला, वरना आप भी गंवा बैठेंगे लाखों रुपए

रेलवे के जागरूकता अभियान और आरपीएफ के सघन जांच पड़ताल का भी कोई असर नहीं दिख रहा है। शहडोल से बिलासपुर आ रही मालगाड़ी भिलाई-यूआइई जिसका लोको नंबर 28500 है। मुगलसराह का इंजन लगा हुआ था। मालगाड़ी अपनी चाल में आगे बढ़ रही थी कि खोंगसरा व टेंगनमाडा के बीच कल अचानक किसी अज्ञात तत्वों ने पत्थर मारना शुरू कर दिया।

पढ़ें – सरोना-कुम्हारी के बीच रेलवे इलेक्ट्रिक लाइन में खराबी, 2 दर्जन से ज…

पथराव से इंजन का कांच टूट गया। मास्टर ने जैसे तैसे अपने आप को बचाया। असिस्टेंट लोको पायलट उमाशंकर प्रजापति के बाएं आंख में एक पत्थर लगा। पत्थर लगने से आंख से खून बहने लगा। मास्टर ने ट्रेन को वहीं आउटर में खड़ा किया। बिकानेर-पुरी एक्सप्रेस से घायल उमाशंकर को बिलासपुर लाया गया। तत्काल उसे रेलवे के केंद्रीय अस्पताल में भर्ती कराया गया। जानकारी के मुताबिक अभी उनका इलाज चल रहा है। दूसरी ओर रेलवे जांच टीम बनाकर अज्ञात आरोपियों की तलाश में जुट गई है। आरपीएफ के ऋषि कुमार शुक्ला को इसकी जिम्मेदारी दी गई है।

पढ़ें- पेट्रोलिंग मैन की सूझबूझ से बड़ा रेल हादसा टला, डेटोनेटर ब्लास्ट कर…

देश के टॉप-10 थानों में एमपी के 2 थाने शामिल

<iframe width=”560″ height=”315″ src=”https://www.youtube.com/embed/hKYXU4Ii5iQ” frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>