Siraj Donation To Ground Staff

Asia Cup 2023 Final: मोहम्मद सिराज ने दिखाई दरियादिली.. मुकाबले के बाद लिया यह बड़ा फैसला, पूरी दुनिया कह रही ‘वाह-वाह’..

Siraj Donation To Ground Staff मोहम्मद सिराज ने दिखाई दरियादिली.. मुकाबले के बाद लिया यह बड़ा फैसला, पूरी दुनिया कह रही 'वाह-वाह'..

Edited By :   Modified Date:  September 17, 2023 / 08:20 PM IST, Published Date : September 17, 2023/8:20 pm IST

कोलम्बो: एशिया कप का फाइनल संपन्न हो गया है। (Siraj Donation To Ground Staff) भारत ने श्रीलंका को दस विकेट से जीतकर एशिया कप 2023 का टाइटल अपने नाम कर लिया है। भारत ने सबसे ज्यादा आठवीं बार एशिया कप पर कब्जा जमाते हुए खुद को एशिया का क्रिकेट किंग साबित किया है। लेकिन सिर्फ टीम ही नहीं बल्कि टीम के स्टार खिलाडी और जीत के हीरो रहे मोहम्मद सिराज के एक फैसले ने भी उन्हें क्रिकेट का किंग साबित कर दिया है। 6 विकेट लेने वाले तेज गेंदबाज मोहम्मद सिराज को इस मुकाबले में मेन ऑफ दी मैच चुना गया।

भारत ने रचा इतिहास साथ ही दर्जनों रिकॉर्ड किये अपने नाम, तस्वीरों में देखें कैसा रहा जीत का सफर

दरअसल प्रेजेंटेशन सेरेमनी के दौरान सिराज को बुलाया गया और प्लेयर ऑफ दी मैच के लिए उनके नाम का एलान व तो पूरा स्टेडियम तालियों की गड़गड़ाहट से गूँज उठा। इसके बाद बतौर पुरस्कार 41,54,517 रुपये चैक प्रदान किया गया। लेकिन सिराज ने अपनी यह इनामी धनराशि ग्राउंड स्टाफ के नाम कर दिया। उन्होंने कहा “मैदान स्टाफ़ के बिना ये टूर्नामेंट सफ़ल नही होता,मैदान के लोग ही इस कैश प्राइज़ के हक़दार है” .बता दे कि एशिया क्रिकेट काउंसिल ने मोहम्मद सिराज को प्लेयर ऑफ द मैच के लिए 50,000$ दिये थे।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

 
Flowers