एशियाई खो-खो चैंपियनशिप 20 मार्च से होगी आयोजित, 800 से अधिक खिलाड़ी लेंगे भाग

Asian Kho-Kho Championship : पुरुष और महिला वर्ग की एशियाई खो-खो चैंपियनशिप के चौथे सत्र का आयोजन 20 से 23 मार्च तक असम में होगाा।

  •  
  • Publish Date - March 12, 2023 / 07:55 PM IST,
    Updated On - March 12, 2023 / 07:55 PM IST

गुवाहाटी : Asian Kho-Kho Championship : पुरुष और महिला वर्ग की एशियाई खो-खो चैंपियनशिप के चौथे सत्र का आयोजन 20 से 23 मार्च तक असम में होगाा। बोडोलैंड प्रादेशिक क्षेत्र (बीटीइआर) के तामुलपुर में आयोजित होने वाले चार दिवसीय कार्यक्रम में 12 देशों के 800 से अधिक खिलाड़ी और अधिकारी भाग लेंगे। बीटीइआर के प्रमुख एवं असम खो-खो संघ (एकेकेए) के अध्यक्ष प्रमोद बोरो ने रविवार को यहां संवाददाताओं को यह जानकारी दी।

यह भी पढ़ें : कल से शुरु होगा संसद के बजट सत्र का दूसरा चरण, वित्त विधेयक पारित कराने पर रहेगा फोकस.. 

Asian Kho-Kho Championship : इसका आयोजन भारतीय खो-खो संघ (केकेएफआई) के द्वारा किया जा रहा है जबकि बीटीआर परिषद और असम राज्य सरकार के समर्थन से एकेकेए इसकी मेजबानी कर रहा है। भारत के अलावा इस प्रतियोगिता में बांग्लादेश, भूटान, इंडोनेशिया, ईरान, इराक, मलेशिया, नेपाल, पाकिस्तान, सिंगापुर, दक्षिण कोरिया और श्रीलंका की टीमें भाग लेंगी। बोरो ने कहा, ‘‘ हमें यह बताते हुए खुशी हो रही है कि आयोजन की तैयारी लगभग पूरी हो चुकी है। हम यह मौका देने के लिए केकेएफआई के शुक्रगुजार हैं।’’

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें