Tokyo olympics latest news : India hopes for a medal today
LIVE NOW

टोक्यो ओलंपिक : PV सिंधु की दूसरी बड़ी जीत, हांगकांग की चीयूंग को 2-0 से हराया, तीरंदाजी में तरुणदीप का सफर खत्म

टोक्यो ओलंपिक में भारत के लिए दूसरे पदक का इंतजार बढ़ता जा रहा है। आज भारत कई खेलों में बने रहने के लिए किस्मत आजमाता दिखेगा। यहां छठवें दिन भारतीय महिला हॉकी टीम का मुकाबला ग्रेट ब्रिटेन की टीम से शुरू हो चुकी है। जिसमें फिलहाल ब्रिटेन की टीम को बढ़त मिल रही है।

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:46 PM IST, Published Date : July 28, 2021/11:19 am IST

Tokyo olympics latest news

नई दिल्ली टोक्यो ओलंपिक में भारत के लिए दूसरे पदक का इंतजार बढ़ता जा रहा है। आज भारत कई खेलों में बने रहने के लिए किस्मत आजमाता दिखेगा। यहां छठवें दिन भारतीय महिला हॉकी टीम का मुकाबला ग्रेट ब्रिटेन की टीम से शुरू हो चुकी है। जिसमें फिलहाल ब्रिटेन की टीम को बढ़त मिल रही है।

Read More News:  टोटल लॉकडाउन का ऐलान, कोरोना के बढ़ते मामलों को देखते हुए इन जिलों में बढ़ाई गई पाबंदी, यहां जारी हुआ आदेश

Tokyo olympics latest news : वहीं बैडमिंटन में पीवी सिंधु का अगले राउंड में जाने के लिए मैदान पर उतरेंगी। तो पुरुष बैडमिंटन के सिंगल में साई प्रवीण दोपहर 2.30 बजे मैदान में होंगे।

Read More News:  महंगाई की मार…ट्वीट वार! मुद्दे पर जारी है सियासी आरोप-प्रत्यारोप का सिलसिला

Tokyo olympics latest news : तीरंदाजी के सिंगल मुकाबले होने हैं जिसमें भारत की तरफ से तरुणदीप रॉय, प्रवीण जाधव और दीपिका कुमारी आखिरी बार किस्मत आजमाएंगी। रोइंग में पुरुष डबल स्कल्स सेमीफाइनल A/B2 में अर्जुन लाल जाट और अरविंद सिंह मुकाबला करेंगे। नौकायन की पुरुष रेस में गणपति और वरुण ठक्कर रहेंगे। उधर मुक्केबाजी में महिला मिडिलवेट पूजा रानी का मुकाबला होगा।

Read More News:  शिक्षा मंत्री उमेश पटेल ने सदन में स्वीकारी ITI में प्रशिक्षण अधिकारियों की नियुक्ति में आरक्षण रोस्टर का पालन नहीं किए जाने की बात

 
Flowers