राजधानी में शुरू हुई आई टी एफ़ सीनियर टेनिस प्रतियोगिता, कई राज्यों के खिलाड़ियों ने लिया हिस्सा

राजधानी में शुरू हुई आई टी एफ़ सीनियर टेनिस प्रतियोगिता, कई राज्यों के खिलाड़ियों ने लिया हिस्सा

  •  
  • Publish Date - September 9, 2019 / 11:24 AM IST,
    Updated On - November 29, 2022 / 08:22 PM IST

रायपुर। राजधानी रायपुर में इंटरनेशनल टेनिस फेडरेशन एवं ऑल इंडिया टेनिस एसोसिएशन के तत्वाधान में छत्तीसगढ़ प्रदेश एसोसिएशन द्वारा आई टी एफ़ सीनियर टेनिस प्रतियोगिता की शुरुआत आज से हुई। 14 सितंबर तक चलने वाले इस प्रतियोगिता में देश भर से कुल 85 खिलाड़ियों ने हिस्सा लिया है।

read more : डॉ रमन सिंह बोले- विपक्ष को परेशान किया जा सकता है खत्म नहीं, मंतूराम की सदस्यता को लेकर ​कही ये …

यह प्रतियोगिता अंडर 35, 45 पुरुष वर्ग के लिए रखी गई जो एकल एवं युगल स्पर्द्धा में अपने खेल का प्रदर्शन करेंगे। प्रदेश टेनिस संघ के अध्यक्ष विक्रम सिंह सिसोदिया और महासचिव गुरुचरण होरा की उपस्थिति में आज से टेनिस प्रतियोगिता शुरु हुई। खास करके प्रतियोगिता के शुभारंभ के अवसर पर पूर्व डेविस कप खिलाड़ी और महाराष्ट्र के टेनिस के शेर कहे जाने वाले नितिन किर्तने का सम्मान किया गया।

read more : इस नगर पंचायत के सब इंजीनियर और दो कर्मचारी हुए निलंबित, निर्माण का…

आपको बता दे कि हाल ही में नितिन किर्तने को मेजर ध्यानचंद अवार्ड से नवाजा गया है। टेनिस खिलाड़ियों को एक मंच प्रदान कराने के उद्देश्य से हर साल टेनिस प्रतियोगिता का आयोजन प्रदेश टेनिस संघ करता आ रहा है। जिसमें छत्तीसगढ़ ही नही बल्कि मध्यप्रदेश, यूपी, पंजाब, हरियाणा, अंडमान के खिलाड़ी हिस्सा लेते हैं। इस प्रतियोगिता में विजेता खिलाड़ी को पुरस्कृत किया जाएगा।

<iframe width=”658″ height=”370″ src=”https://www.youtube.com/embed/ycocww_bNZQ” frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>