‘सिर्फ 10 लाख के लिए क्यों करूंगा ऐसा काम’ IPL स्पॉट फिक्सिंग केस में श्रीसंत ने किए बड़े खुलासे

'Why would I do such work for only 10 lakhs' Sreesanth made big revelations in IPL spot-fixing case

Edited By: , September 28, 2021 / 03:15 PM IST

Sreesanth made big revelations in IPL

नई दिल्ली। आईपीएल स्पॉट फिक्सिंग मामले में टीम इंडिया के पूर्व तेज गेंदबाज एस. श्रीसंत ने बड़ा खुलासा किया है। दो बार के वर्ल्ड चैंपियन तेज गेंदबाज ने सवाल उठाते हुए कहा है कि वे मात्र 10 लाख रुपयों के लिए ऐसा क्यों करेंगे।

पढ़ें- तालिबान की क्रूरता, पिता की गलती पर मासूम की बेरहमी से हत्या.. दाढ़ी बढ़ाने का हुक्म

बता दें कि श्रीसंथ के साथ राजस्थान रॉयल्स के दो क्रिकेटरों को भी स्पॉट फिक्सिंग मामले गिरफ्तार किया था। स्पॉट फिक्सिंग के इस केस में भारतीय क्रिकेट में भूचाल ला दिया था।

पढ़ें- दुनिया की सबसे महंगी आइसक्रीम, लगा होता है 23 कैरेट का सोना.. एक्ट्रेस ने शेयर किया वीडियो.. कहा- सोना खा रही हूं..

पूर्व भारतीय तेज गेंदबाज ने कहा कि वह आगे दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ महत्वपूर्ण सीरीज खेलना चाहते थे और उनके पास अपना करियर खत्म करने का कोई कारण नहीं था।

पढ़ें- रायपुर में किसान नेता राकेश टिकैत, योगेंद्र यादव और पूर्व केंद्रीय मंत्री राजीव शुक्ला, जानिए क्या है बड़ी तैयारी

संत ने कहा कि ‘मैंने ईरानी ट्रॉफी खेली थी और दक्षिण अफ्रीका की सीरीज खेलना चाह रहा था ताकि हम सितंबर 2013 में जीत सकें। मेरा लक्ष्य उस सीरीज को खेलना था। मैं ऐसा क्यों करूंगा, वह भी 10 लाख में? मैं बड़ी बात नहीं कर रहा हूं लेकिन जब मैं पार्टी करता था तो मेरे पास लगभग 2 लाख के बिल होते थे.’

पढ़ें- कुंवारे युवक के इश्क में सब भूल गई 4 बच्चों की मां, आधी रात एक ही कमरे में थे बंद.. ग्रामीणों ने किया अब ये हाल 

उन्होंने कहा कि यह उनके प्रशंसकों और शुभचिंतकों की प्रार्थनाएं है, जिसके कारण वे उस हालत से बाहर निकल सके। इस तेज गेंदबाज ने आगे कहा कि वह अपना ज्यादातर निजी भुगतान उस समय नकद रूप से नहीं बल्कि कार्ड से किया करते थे।