The accused who raped a Dalit girl was arrested, had painfully killed the

दलित लड़की के साथ दुष्कर्म करने वाला आरोपी गिरफ्तार, दर्दनाक तरीके से की थी नाबालिक की हत्या

Murder of Minor in Badaun: दलित लड़की के साथ दुष्कर्म करने वाला आरोपी गिरफ्तार, had painfully killed the minor

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:39 PM IST, Published Date : September 18, 2022/1:07 pm IST

उत्तर प्रदेश। Murder of Minor in Badaun: बदायूं में किशोरी के साथ कथित तौर पर रेप और फिर हत्या के मामले में पुलिस ने  कुछ घंटों में ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। जानकारी के मुताबिक, आरोपी की पहचान जितेंद्र यादव के रूप में की गई है। वहीं पोस्टमार्टम रिपोर्ट में पता चला है कि सांस की नली में मिट्टी मिली है। शरीर पर चोटों के निशान भी मिले हैं। पुलिस ने रेप के बाद हत्या का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी थी। इस मामले में आईपीएस ओपी सिंह ने बताया कि आरोपी ने जुर्म कबूल कर लिया है।

एक ऐसा गांव जहां मां के सामने ही सुहागरात मनाती है बेटी, वजह जानकर रह जाएंगे दंग

पुलिस ने सूचित किए बिना शव पोस्टमार्ट के लिए भेजा

Murder of Minor in Badaun: दरअसल, घटना बदायूं के फैजगंज बेहटा थानान्तंर्गत एक गांव का है, जहां एक दलित नाबालिग किशोरी का शव बरामद हुआ था। जिसके बाद परिजनों ने रेप के बाद हत्या का संदेह जताया था। परिजनों ने बताया कि किशोरी शनिवार को आसफपुर रेलवे पर किसी कार्य से गयी थी, जहां से वह लापता हो गई और अगली सुबह उसका शव मिला। सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंचकर पुलिस ने परिजनों को सूचित किए बिना ही शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

‘राजनीति के लिए कार्यक्रम कर रहे हैं कमलनाथ..’ बीजेपी मंत्री ने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए लगाया आरोप 

पुलिस पर उठे सवाल

Murder of Minor in Badaun: इस मामले में परिजनों ने पुलिस पर भी सवाल उठाए है। परिजनों का कहना है कि घटनास्थल से गांव की दूरी मात्र एक किलोमीटर ही है, फिर भी पुलिस ने किसी को इसकी सूचना नहीं दी और शव को बिना बताए ही पोस्टमार्टम को भेज दिया। परिजनों ने पुलिस पर आरोप लगाते हुए कहा कि घटना स्थल के पास ही बैंक में गार्ड ड्यूटी पर था और इतनी बड़ी वारदात हो गयी और पुलिस को घटना की जानकारी भी नहीं हुई।

और भी है बड़ी खबरें…