Bottle inserted in woman's private part for dowry

हैवानियत: महिला के प्राइवेट पार्ट में डाली बोतल, धूप में मुर्गा बनाकर पीठ पर रखी ईंट

Bottle inserted in woman's private part for dowry : हैवानियत: महिला के प्राइवेट पार्ट में डाली बोतल, धूप में मुर्गा बनाकर पीठ पर रखी ईंट....

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:05 PM IST, Published Date : June 10, 2022/9:39 am IST

Dowry Harassment: नई दिल्ली। एक पति ने अपनी पत्नी के खिलाफ हैवानियत की सारी हदें पार कर दी। दहेज़ की मांग पूरी न होने पर पति ने पत्नी के प्राइवेट पार्ट में बोतल डाल दी। इतना ही नहीं इसके बाद उसे मुर्गा बनाकर धूप में बिठा दिया और उसके पीठ पर ईंट रख दी।

दरअसल, ये पूरा मामला उत्तरप्रदेश के बरेली जिले के इज्जतनगर थाना क्षेत्र का है। जहां एक महिला ने अपने पति पर दहेज प्रताड़ना का आरोप लगाया है। महिला ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है कि उसके पति ने दहेज की मांग को लेकर उसके प्राइवेट पार्ट में बोतल डाल दी। इसके साथ ही उसे तेज धूप में मुर्गा बनाकर उसके पीठ पर ईंट रख दी। पीड़िता ने SSP ऑफिस में शिकायती पत्र लिखकर इसके खिलाफ कार्रवाई की मांग की है।

Read More : Petrol-Diesel Price: तेल कंपनियों ने जारी किये ताजा रेट, यहां चेक करें अपने शहर में पेट्रोल-डीजल की कीमत

दहेज के विरोध में मारपीट

मिली जानकरी के अनुसार, महिला की शादी को 4 साल हो चुके हैं। महिला का आरोप है कि पति ने शादी में मन मुताबिक दहेज नहीं मिलने के कारण उसके साथ कुकर्म किया। महिला ने पुलिस को बताया कि उसकी शादी 8 जुलाई 2018 को हुई थी। उसके परिवार वालों ने अपनी हैसियत के मुताबिक दान दहेज देकर शादी कराई थी। कुछ समय बाद उसके पति और ससुराल वालों ने एक लाख रुपये की मांग शुरू कर दी। उसने विरोध किया तो ससुराल वाले उसके साथ मारपीट करने लगे।

Read More : भड़काऊ बयान के बाद तनाव की स्थिति, कर्फ्यू के बाद की गई सेना की तैनाती

पति लगातार करता रहा कुकर्म

शुरुआत में महिला ने ससुराल वालों की मारपीट की शिकायत पति से की तो उसने उसके साथ कुकर्म किया। महिला का आरोप है कि पति लगातार उसके साथ कुकर्म करता था और उसके रोने और दर्द से चीखने पर खुश होता था। इन सबके बावजूद भी पति का दिल नहीं भरा तो पति ने उसके प्राइवेट पार्ट में बोतल डाल दी। घटना के दूसरे दिन महिला को ससुराल वालों ने ये कहते हुए घर से निकाल दिया कि अपने मायके से एक लाख रुपए लेकर आ तब तुझे यहां रहने दिया जाएगा।

Read More : Mahalaxmi Yog 2022: इस दिन वृषभ राशि में प्रवेश करेगा शुक्र, इन 3 राशियों की पलटेगी किस्मत

बेटी पैदा होने पर प्रताड़ित किया

महिला जब अपने मायके पहुंची तो घरवालों ने ससुराल वालों को समझा बुझाकर उसे वापस भेज दिया। जिसके बाद मायके वाले घर से गए तो उसके पति ने उसको धूप में मुर्गा बनाकर पीठ पर ईंटें रख दीं और घर से पैसे लाने के लिए कहा। इतना ही नहीं महिला ने ये भी आरोप लगाया है कि जब वह गर्भवती हुई तो उसके ससुराल वाले कुछ महीने सही रहे, लेकिन बेटी पैदा होने पर बुरी तरह से प्रताड़ित करने लगे। फिलहाल स्थानीय पुलिस इस मामले की जांच कर रही है।

Read More : Rajya Sabha Election: 4 राज्य, 16 सीटें, किसकी होगी हार कौन मारेगा बाजी?