सपा विधायक ने दी थी गोली चलाने की धमकी, उसके पेट्रोल पंप पर चला बाबा का बुलडोजर |

सपा विधायक ने दी थी गोली चलाने की धमकी, उसके पेट्रोल पंप पर चला बाबा का बुलडोजर

बरेली विकास प्राधिकरण के उपाध्यक्ष जोगेंद्र सिंह ने बताया कि सपा विधायक इस्लाम के बरेली-दिल्ली राष्ट्रीय राजमार्ग पर परसाखेड़ा स्थित पेट्रोल पंप को बुलडोजर से ध्वस्त कर दिया गया। Bulldozer runs at petrol pump of SP MLA Shahzil Islam

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:43 PM IST, Published Date : April 7, 2022/3:17 pm IST

बरेली (उत्तर प्रदेश), 7 अप्रैल। बरेली की भोजीपुरा सीट से समाजवादी पार्टी (सपा) विधायक और पूर्व मंत्री शहजिल इस्लाम के कथित तौर पर अवैध रूप से निर्मित पेट्रोल पंप को जिला प्रशासन ने बृहस्पतिवार को ध्वस्त करा दिया।

बरेली विकास प्राधिकरण के उपाध्यक्ष जोगेंद्र सिंह ने बताया कि सपा विधायक इस्लाम के बरेली-दिल्ली राष्ट्रीय राजमार्ग पर परसाखेड़ा स्थित पेट्रोल पंप को बुलडोजर से ध्वस्त कर दिया गया।

read more: Khairagarh By-Election 2022 : भाजपा और कांग्रेस ने झोंकी ताकत | केंद्रीय मंत्री और CM भूपेश की आमसभा

उन्होंने बताया कि यह पेट्रोल पंप बिना नक्शा पास कराये बनाया गया था, इसके लिए पहले ही नोटिस जारी किया गया था, मगर कोई जवाब नहीं मिला। उन्होंने कहा कि पेट्रोल पंप के लिए अनापत्ति प्रमाणपत्र भी नहीं लिया गया है।

read more: ‘बड़े दिन बाद दिखे डॉक्टर साहब’.. रमन सिंह से पान वाला बोल पड़ा तो सीएम बघेल ने भी ले ली चुटकी

गौरतलब है कि सपा विधायक शहजिल इस्लाम ने दो अप्रैल को पार्टी के जिला उपाध्यक्ष संजीव सक्सेना की ओर से आयोजित अपने सम्मान समारोह में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के खिलाफ भड़काऊ टिप्पणी की थी। इस मामले में उनके खिलाफ चार अप्रैल को मामला दर्ज किया गया था।