Dead body of a girl found in the mosque near Taj Mahal

Agra Crime News : ताजमहल के पास मस्जिद में मिला युवती का शव, हालत देख उड़े लोगों के होश, मौके पर पहुंची पुलिस

Agra Crime News : ताजमहल के पास स्थित एक मस्जिद परिसर में एक युवती का क्षत-विक्षत अवस्था में शव मिलने से हड़कंप मच गया है।

Edited By :   Modified Date:  May 20, 2024 / 08:09 AM IST, Published Date : May 20, 2024/8:09 am IST

आगरा : Agra Crime News : देश और दुनिया में ताज नगरी के नाम से प्रसिद्ध आगरा से एक चौकाने वाला मामला सामने आया है। यहां ताजमहल के पास स्थित एक मस्जिद परिसर में एक युवती का क्षत-विक्षत अवस्था में शव मिलने से हड़कंप मच गया है। युवती की पहचान छिपाने के लिए हत्यारे ने चेहरे को पत्थरा से कूच दिया था। इस मामले का खुलासा तब हुआ जब लोग दोपहर की नमाज पढ़ने के लिए मस्जिद पहुंचे, लेकिन मस्जिद के अंदर जाते ही लोगों के होश उड़ गए। मस्जिद के अंदर युवती का शव पड़ा हुआ था। लोगों ने तत्काल इस घटना की जानकारी पुलिस को दी। इसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लकेर जांच में जुट गई है।

यह भी पढ़ें : Raipur Road Accident News : अनियंत्रित होकर पलटा सवारियों से भरा ऑटो, नाबालिग बच्ची की हुई मौत, दो की हालत गंभीर 

जांच में जुटी पुलिस

Agra Crime News : मिली जानकारी के अनुसार, यह पूरी घटना ताजगंज थाना क्षेत्र की है।रविवार को 22 साल की युवती की हत्या कर दी गई। दोपहर करीब पौने तीन बजे जब लोग नमाज पढ़ने पहुंचे तो युवती का शव देखकर उनके दंग रह गए। युवती के चेहरे पर भारी वस्तु से प्रहार करके हत्या की गई है। उधर सूचना मिलने एसीपी सदर पीयूष कांत राय समेत कई थानों के आला अफसर मौके पर पहुंचे। पुलिस इलाके में लगे सीसीटीवी के फुटेज से हत्यारे का सुराग लगाने में जुट गई। युवती सफेद सलवार और चेकदार कमीज पहने है। दुष्कर्म की आशंका भी जताई गई है।

यह भी पढ़ें : MP Weather Update: गर्मी का थर्ड डिग्री टॉर्चर जारी, तापमान पहुंचा 40 डिग्री के पार, प्रदेश के कई इलाकों में हीटवेव का अलर्ट जारी 

नहीं हो पाई युवती की शिनाख्त

Agra Crime News : फिलहाल युवती की शिनाख्त नहीं हो पाई है। टीम पहचान में जुटी है। मौके पर युवती का शव अर्ध नग्न हालत में मिला था। उसने सफेद सलवार और चेकदार कमीज पहने हुए थी। पुलिस आसपास लगे हर सीसीटीवी कैमरे की फुटेज खंगाल रही है। डॉग यूनिट और फॉरेंसिक टीम ने भी घटनास्थल पर पहुंचकर मौके का जायजा लिया।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

 
Flowers