इस काम के लिए परेशान करते थे पिता और चाचा, परेशान होकर दो बहनों ने उठाया

इस काम के लिए परेशान करते थे पिता और चाचा, परेशान होकर दो बहनों ने उठाया खौफनाक कदम

इस काम के लिए परेशान करते थे पिता और चाचा, परेशान होकर दो बहनों ने उठाया खौफनाक कदम

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:41 PM IST, Published Date : September 20, 2022/10:25 pm IST

लखनऊ। Father and uncle used to harass : उत्तर प्रदेश के बांदा जिले में बबेरू कोतवाली क्षेत्र के पड़री गांव में सजायाफ्ता एक व्यक्ति की प्रताड़ना से परेशान होकर उसकी दो बेटियों ने कथित रूप से जहरीला पदार्थ खा लिया और उनमें एक की मौत हो गयी, जबकि गंभीर हालत में दूसरी का इलाज चल रहा है। पुलिस ने यह जानकारी दी। पुलिस ने आत्महत्या के लिए उकसाने के आरोप में लड़कियों के पिता को गिरफ्तार कर लिया है।

Read More : फसल बीमा योजना में केंद्र ने किया बड़ा बदलाव, अब इन किसानों को भी मिलेगा बीमा का लाभ

अपर पुलिस अधीक्षक (एएसपी) लक्ष्मी निवास मिश्रा ने मंगलवार को बताया कि बबेरू कोतवाली क्षेत्र के पड़री गांव में दो सगी बहनों द्वारा जहरीला पदार्थ खाने की घटना रविवार आधी रात की है। मिश्रा के अनुसार गंभीर हालत में इलाज के लिए दोनों को बांदा मेडिकल कॉलेज में भर्ती करवाया गया, जहां सोमवार को प्रियंका (21) की मौत हो गयी जबकि फिलहाल उसकी छोटी बहन सपना (19) का इलाज चल रहा है।

Read More : आज ठप रहेगा काम-काज, 16 सूत्रीय मांगो को लेकर सड़क पर उतरे निगम कर्मचारी, आयुक्त कमिश्नर पर लगाया बड़ा आरोप

उन्होंने बताया कि इस सिलसिले में लड़कियों की मां रेखा देवी ने अपने पति मलखान सिंह, देवर सुरेश और राजेश के खिलाफ बेटियों को आत्महत्या करने के लिए उकसाने के तहत मामला दर्ज करवाया है, जिसके बाद मलखान को मेडिकल कॉलेज से ही गिरफ्तार कर लिया गया । उनके अनुसार सुरेश और राजेश अभी फरार हैं।

Read More : हैवान बना पिता! बेटे ने नहीं किया काम तो 12 साल के मासूम को लगा दी आग, वजह जानकर हैरान रह जाएंगे आप

एएसपी ने बताया कि तीनों आरोपियों (मलखान, सुरेश एवं राजेश) को एक दोहरे हत्याकांड के मामले में 16 साल पहले उम्रकैद की सजा हुई थी और वे छह माह पूर्व पैरोल पर छूटकर घर आये थे। रेखा द्वारा दर्ज करवाई गई प्राथमिकी के हवाले से एएसपी मिश्रा ने बताया कि तीनों अक्सर उसे एवं उसकी बेटियों को मारते थे, तमंचा दिखाकर धमकाते थे। रेखा के अनुसार घर में वे खाना भी नहीं बनाने देते थे, इसी से तंग आकर बेटियों ने जहर खाया है।

Read more: IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें