एकतरफा प्यार में सहपाठी छात्र ने की छात्रा की हत्या, 4 घंटे शव को कार में लेकर घूमते रहे आरोपी |

एकतरफा प्यार में सहपाठी छात्र ने की छात्रा की हत्या, 4 घंटे शव को कार में लेकर घूमते रहे आरोपी

यूपी के कानुपर में एक छात्रा की हत्या का सनसनीखेज मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि लड़की एमएससी की छात्रा थी, एकतरफा प्यार में उसके सहपाठी ने अपने दो दोस्तों के साथ मिलकर इस वारदात को अंजाम दिया

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:53 PM IST, Published Date : January 1, 2022/4:41 pm IST

कानपुर , 01 जनवरी 2022। यूपी के कानुपर में एक छात्रा की हत्या का सनसनीखेज मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि लड़की एमएससी की छात्रा थी, एकतरफा प्यार में उसके सहपाठी ने अपने दो दोस्तों के साथ मिलकर इस वारदात को अंजाम दिया। पुलिस के अनुसार सोमनाथ नाम का छात्र लड़की से एकतरफा प्यार करता था और उसका पिता भी पुलिस विभाग में पदस्थ हैं। आरोपी ने पहले लड़की को जूस में नशीली गोलियां खिलाईं फिर उसका गला दबा दिया।

हमारे 𝕎𝕙𝕒𝕥𝕤 𝕒𝕡𝕡 Group’s में शामिल होने के लिए यहां Click करें.

मामला 29 दिसंबर का बताया जा रहा है, पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा और मामले की जांच शुरू कीं इस मामले में पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है और तीसरा आरोपी फरार है। पुलिस ने बताया कि छात्र ने पहले लड़की से अपने प्रेम का इजहार किया और लड़की ने मना कर दिया। इससे नाराज होकर लड़के ने साजिश रची और 29 दिसंबर को मिलने के लिए बुलाया फिर झांसा देकर लड़की को अपनी कार में बैठा लिया।

read more: कांटे की टक्कर में बीजेपी ने मारी बाजी, नविता शिवहरे बनी बैकुंठपुर नगर पालिका अध्यक्ष
आरोप है कि लड़के ने लड़की को नशे की गोलियां खिंला दी और वो बेहोश हो गई, फिर उसने अपने दोस्तों के साथ मिलकर छात्रा का गला घोंटकर हत्या कर दी। हत्या के बाद आरोपियों ने छात्रा के हाथ, पैर तार से बांध दिए थे। जिससे वो होश में आकर कोई विरोध न कर सके। हत्या करने के बाद हत्यारे लगभग चार घंटे तक छात्रा के शव को लेकर अपनी कार में सड़को पर घूमते रहे। इस दौरान बीच में कई जगह पुलिस भी मिली, रात के समय उन्होंने शव को सीओडी पुल के नीचे फेंक दिया और फरार हो गए।

read more: रेल यात्रियों को सौगात.. अब चलती ट्रेन में दर्ज होगी E-FIR.. इन शहरों के लिए वेबसाइट लॉन्च
जब छात्रा शाम 8 बजे तक घर नहीं पहुंची तो परिजनों ने उसे फोन किया तो किसी अनजान शख्स ने फोन उठाकर छात्रा के परिजनों को जानकारी दी कि उनकी बेटी बेहोशी की हालत में सीओडी पुल के नीचे पड़ी हुई है। सूचना मिलते ही छात्रा के परिजन मौके पर पहुंचे और उसे लेकर अस्पताल ले गए, जहां पर जांच के बाद डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

read more: दिसंबर में बिजली की खपत 4.5 प्रतिशत बढ़कर 110.34 अरब यूनिट पर
परिवार ने शक के आधार पर रेल बाजार में रहने वाले सोमनाथ गौतम के खिलाफ हत्या की एफआईआर दर्ज कराई थी, पुलिस ने सोमनाथ गौतम हिरासत में लेकर पूछताछ की, जिसमे दो साथी के नाम प्रकाश में आए। सत्यम मौर्य को भी पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है, अभी एक आरोपी फरार है जिसकी तलाश की जा रही है।