Namaz in Temple: मंदिर परिसर में नमाज पढ़ रहे थे ये लोग! आरोप में मां-बेटी और मौलवी गिरफ्तार |

 Namaz in Temple: मंदिर परिसर में नमाज पढ़ रहे थे ये लोग! आरोप में मां-बेटी और मौलवी गिरफ्तार

बरेली में मंदिर परिसर में नमाज पढ़ने के आरोप में मां-बेटी और मौलवी गिरफ्तार

Edited By :   Modified Date:  September 17, 2023 / 08:52 PM IST, Published Date : September 17, 2023/8:15 pm IST

Namaz in Temple : बरेली (उप्र) 17 सितम्बर। बरेली जिले के भुता थाना क्षेत्र के एक गांव में मंदिर परिसर में नमाज अदा करने के आरोप में मां-बेटी और एक मौलवी को रविवार को गिरफ्तार कर लिया गया।

फरीदपुर के पुलिस क्षेत्राधिकारी (सीओ) गौरव सिंह ने बताया कि भुता थाना क्षेत्र के केसरपुर के प्रेम सिंह (ग्राम प्रधान पति) ने शुक्रवार शाम पुलिस से की गई शिकायत में कहा था कि उसके गांव में प्राचीन शिव मंदिर में उसके गांव की रहने वाली सबीना (19) और उसकी मां नजीरा (38) ने नमाज अदा की थी। उसने कहा था कि इस तरह की हरकतों से गांव का माहौल खराब हो रहा है।

read more: Asia Cup 2023 Final: मोहम्मद सिराज ने दिखाई दरियादिली.. मुकाबले के बाद लिया यह बड़ा फैसला, पूरी दुनिया कह रही ‘वाह-वाह’..

शिकायत के मुताबिक, मां-बेटी से जब मंदिर में नमाज पढ़ने की वजह पूछी गयी तो उन्होंने बताया कि उन्हें सैद्धपुर मजार वाले मौलवी चमनशाह मियां ने नमाज पढ़ने को कहा था।

सीओ ने बताया कि प्रेम सिंह की तहरीर पर सबीना, उसकी मां नजीरा और मौलवी चमन शाह मियां के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 295ए (धार्मिक भावनाओं को आहत करना) और 120 बी (साजिश) के तहत प्राथमिकी दर्ज की गयी है।

read more:  Australian Squad Againts India: हाथ तुड़वा बैठा यह खिलाड़ी नहीं होगा टीम का हिस्सा, भारत के खिलाफ ODI सीरीज के लिए कंगारू टीम का एलान

उन्होंने बताया कि दर्ज प्राथमिकी के आधार पर सबीना, उसकी मां नजीर तथा मौलवी चमन शाह मियां को गिरफ्तार कर लिया गया है।

 

 
Flowers