sex with girl in Baliya

Rape News : दो युवकों की हवस का शिकार बनी नाबालिग, तबीयत बिगड़ने पर हुई अस्पताल में भर्ती, ऐसे हुआ मामले का खुलासा

Rape with girl in Baliya: नाबालिग किशोरी से उसके गांव के ही दो युवकों द्वारा कथित रूप से बलात्कार करने का मामला सामने आया है।

Edited By :   Modified Date:  October 5, 2023 / 11:51 PM IST, Published Date : October 5, 2023/11:51 pm IST

sex with girl in Baliya : बलिया। उत्तर प्रदेश के बलिया जिले के बैरिया थाना क्षेत्र में एक नाबालिग किशोरी से उसके गांव के ही दो युवकों द्वारा कथित रूप से बलात्कार करने का मामला सामने आया है। पुलिस ने बताया कि पीड़ित के पिता की शिकायत पर गांव के ही दो युवकों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है।

read more : PM Modi Visit Uttrakhand : 12 अक्टूबर को उत्तराखंड दौरे पर जाएंगे PM मोदी, जनसभा को करेंगे संबोधित

sex with girl in Baliya : बैरिया के थाना प्रभारी धर्मवीर सिंह ने बताया कि बैरिया थाना क्षेत्र के एक गांव की रहने वाली 17-वर्षीया दलित किशोरी से उसी के गांव के रहने वाले सालिक सिंह एवं दीपक यादव ने गत दो अक्टूबर की शाम को कथित तौर पर बलात्कार किया। साथ ही कहा कि कथित बलात्कार की घटना के बाद किशोरी की जब तबीयत बिगड़ गई तो उसे दोनों युवकों ने सोनबरसा स्थित सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया।

 

थाना प्रभारी ने बताया कि चिकित्सक के रेफर करने पर जिला अस्पताल में इलाज कराया गया तथा तीन अक्टूबर को किशोरी को घर पर लाकर छोड़ दिया गया। उन्होंने बताया कि किशोरी के पिता की तहरीर पर सालिक सिंह व दीपक यादव के विरुद्ध सुसंगत धारा में गुरुवार को नामजद मामला दर्ज किया गया।

 

छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव में किसकी सरकार बनाएंगे आप, इस सर्वे में क्लिक करके बताएं अपना मत

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक