Swami Prasad Hate Speech: सपा नेता मौर्य ने फिर उगला जहर.. पूछा, प्राण-प्रतिष्ठा से पत्थर सजीव तो मुर्दे क्यों नहीं चल सकते? | Swami Prasad Hate Speech

Swami Prasad Hate Speech: सपा नेता मौर्य ने फिर उगला जहर.. पूछा, प्राण-प्रतिष्ठा से पत्थर सजीव तो मुर्दे क्यों नहीं चल सकते?

Edited By :   Modified Date:  January 24, 2024 / 12:52 PM IST, Published Date : January 24, 2024/12:52 pm IST

गाजीपुर: अपने नफरती भाषण के लिए कुख्यात हो चुके समाजवादी पार्टी के नेता स्वामी प्रसाद मौर्य ने एक बार फिर से हिन्दू धर्म और अयोध्या में हुए भगवान राम के प्राण-प्रतिष्ठा पर निशाना साधते हुए विवादित बातें कही हैं। उन्होंने न सिर्फ भाजपा, आरएसएस पर सवाल उठायें बल्कि प्राण-प्रतिष्ठा कोई लेकर भी आपत्तिजनक बातें कही। मीडिया में छपी रिपोर्ट के मुताबिक़ स्वामी प्रसाद गाजीपुर के लंका मैदान में जननायक कर्पूरी ठाकुर के जन्म शताब्दी की पूर्व संध्या समारोह में पहुंचे थे जहाँ उन्होंने अपने सम्बोधन में ये विवादित बयान दिए। वे यहाँ मुख्य अतिथि के तौर पर आमंत्रित थे।

IAS transfer news: राज्य में एक साथ 29 IAS अधिकारियों का तबादले, सामान्य प्रशासन विभाग ने जारी की लिस्ट

स्वामी प्रसाद नेअपने उद्बोधन में रामलला के प्राण-प्रतिष्ठा को ढोंग, आडम्बर और पाखंड करार दिया। मौर्य ने कहा कि भगवान, जो सबका कल्याण करते हैं आखिर उन्हें प्राण-प्रतिष्ठा की क्या आवश्यकता? मौर्या ने सवाल पूछा कि अगर किसी पत्थर को इस तरीके से सजीव किया जा सकता हैं तो फिर मुर्दे क्यों नहीं चल सकते?

Bastar Crime News: नवजात बच्ची से माँ की निर्ममता.. चूहे के बिल में छिपाने की कोशिश, अब अस्पताल में..

मौर्य ने आगे कहा कि यह सरकार की बेरोजगारी जैसे ज्वलंत मुद्दे से ध्यान भटकाने की कोशिश हैं। यह कार्यक्रम पूरी तरह से भाजपा और आरएसएस का था। ऐसा इसलिए क्योंकि इस कार्यक्रम में ना ही शंकराचार्य आएं और न ही राष्ट्रपति। सत्ता में बैठे हुए लोग अपने पाप को छुपाने के लिए इस तरह के ड्रामा का सहारा ले रहे है।

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करे

 
Flowers