जबरन खेत में ले जाकर किशोरी से दुष्कर्म, लड़की के शोर मचाने पर जुटे लोग, दो गिरफ्तार | teen raped two accused arrested

जबरन खेत में ले जाकर किशोरी से दुष्कर्म, लड़की के शोर मचाने पर जुटे लोग, दो गिरफ्तार

मऊ जिले में घोसी क्षेत्र के एक गांव में एक दलित किशोरी से उसके परिचित युवक के दोस्त द्वारा कथित रूप से बलात्कार किए जाने के मामले में दोनों युवकों को गिरफ्तार कर लिया गया है।

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:57 PM IST, Published Date : August 18, 2021/6:30 pm IST

मऊ (उप्र), 18 अगस्‍त (भाषा) teen girl raped : मऊ जिले में घोसी क्षेत्र के एक गांव में एक दलित किशोरी से उसके परिचित युवक के दोस्त द्वारा कथित रूप से बलात्कार किए जाने के मामले में दोनों युवकों को गिरफ्तार कर लिया गया है।

read more: राजस्थान में ई-नाम प्लेटफॉर्म के जरिए 16,256.8 करोड़ रुपये मूल्य की उपज का व्यापार

teen girl raped : पुलिस सूत्रों ने दर्ज रिपोर्ट के हवाले से बुधवार को बताया कि घोसी कोतवाली क्षेत्र के एक गांव की 17 वर्षीय एक दलित लड़की को सोमवार देर रात उसकी जान पहचान के एक युवक ने गांव में स्थित प्राथमिक विद्यालय के पास मिलने के लिए बुलाया था। आरोप है कि किशोरी जब उससे मिलने पहुंची तो वहां मौजूद उसके दोस्त चंदन ने उसे पकड़ लिया और जबरन मोटरसाइकिल पर बिठाकर एक खेत में ले गया और उसे अपनी हवस का शिकार बनाया।

read more:  छत्तीसगढ़ भाजपा महिला मोर्चा ने कांग्रेस महिला सांसदों का पुतला फूंका, पुलिस के साथ हुई जमकर झूमाझटकी

उन्होंने बताया कि किशोरी के देर तक घर नहीं पहुंचने पर परिजन ने उसकी तलाश शुरू की। किशोरी के शोर मचाने पर मौके पर जुटे लोगों ने उसके परिजन को घटना के बारे में बताया।

सूत्रों ने बताया कि मंगलवार को परिजन पीड़ित किशोरी को लेकर कोतवाली पहुंचे और उन्होंने शिकायत दर्ज करायी, जिसके लड़की को फोन करके बुलाने वाले उसके नाबालिग साथी तथा बलात्कार के आरोपी उसके दोस्त चंदन के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर दोनों को बुधवार को गिरफ्तार कर लिया गया। मामले की जांच की जा रही है।

नाबालिग लड़की को घर बुलाकर की पति के हवाले, प​त्नी के सामने ही किया दुष्कर्म, आरोपी दंपति पर मामला दर्ज

 
Flowers