The girl who came to meet the young man died

रात को युवती से मिलने पहुंचा युवक, परिजनों ने पकड़कर कर दी पिटाई, अस्पताल में हुई मौत

The girl who came to meet the young man died: परिजनों ने युवक को इतना पीटा की अस्पताल में इलाज के दौरान ही उसकी मौत हो गई।

Edited By :   Modified Date:  June 30, 2023 / 12:55 PM IST, Published Date : June 30, 2023/12:45 pm IST

The girl who came to meet the young man died ; गाजियाबाद। यूपी के जिला गाजियाबाद से बड़ी खबर सामने आई है। जो प्रेम प्रसंग से जुड़ी हुई है। दरअसल, बीती रात को युवती से मिलने उसका आशिक पहुंचा और जैसे ही इसकी भनक युवती ने परिजनों को मिली तो परिजनों ने युवक को पकड़कर पीटना शुरू कर दिया। परिजनों ने युवक को इतना पीटा की अस्पताल में इलाज के दौरान ही उसकी मौत हो गई। युवती के परिजनों ने पुलिस को चोरी करने के दौरान पकड़कर मारपीट करने की सूचना दी थी। युवक के परिजनों ने खोड़ा थाने में हत्या का मुकमदा दर्ज कराया है।

read more : मां बनने वाली है IAS टीना डाबी, छुट्टी के लिए सरकार को लिखा लेटर, फैंस को जल्द मिलेगी गुड न्यूज 

The girl who came to meet the young man died : दरअसल, ये पूरा मामला गाजियाबाद के खोड़ा के वंदना विहार का है। जहां रात के नौ बजे लोनी के मुस्तफाबाद का रहने वाला परवेज एक परिचित युवती से मिलने के लिए गया था। जहां युवती के पिता, भतीजे और किराएदार ने युवक को पकड़कर पीट दिया। इसके बाद अधमरी हालात में उसको एमएमजी अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां उसने देर रात दम तोड़ दिया।

read more : बारातियों से भरी बस में लगी भीषण आग, मची अफरातफरी, कंडक्टर की मौत, कई घायल

The girl who came to meet the young man died : हालांकि युवती के परिजनों ने घर में चोरी करते समय पकड़कर पीटने की सूचना दी थी। लेकिन पुलिस जांच में पता चला है कि परवेज, संजय के घर पर उसकी बेटी से मिलने के लिए पहुंचा था। वहां पर लड़की के पिता संजय ने उसे पकड़ लिया। इस दौरान लाठी डंडो से परवेज की पिटाई की गई, जिससे उसकी मौत हो गई।

 

और भी लेटेस्ट और बड़ी खबरों के लिए यहां पर क्लिक करें

 
Flowers