दूल्हे को बग्गी से उतारकर प्रेमिका ने की पिटाई, तो बारातियों ने प्रेमिका को पीटा, फिर तीनों पक्ष में जमकर चले लात घूंसे |

दूल्हे को बग्गी से उतारकर प्रेमिका ने की पिटाई, तो बारातियों ने प्रेमिका को पीटा, फिर तीनों पक्ष में जमकर चले लात घूंसे

अमरोहा में बग्गी पर दूल्हा बनकर बैठे प्रेमी को प्रेमिका ने नीचे उतारा और सबके सामने उसकी पिटाई कर दी। गुस्साए बारातियों ने प्रेमिका को पीटना शुरू किया तो दुल्हन के परिजनों ने बारातियों को दौड़ा-दौड़ा कर पीटा। इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। The girlfriend beat up the groom after taking him out of the buggy, then the bridegrooms beat the girlfriend

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:59 PM IST, Published Date : April 24, 2022/10:22 am IST

अमरोहा, 24 अप्रैल 2022। girlfriend beat up the groom: यूपी के अमरोहा से एक वीडियो वायरल हो रहा है जहां एक प्रेमिका ने सरेआम हाईवोल्टेज ड्रामा किया और प्रेमी की बारात रुकवा दी, इतना ही नहीं प्रेमिका ने दूल्हे को बग्गी से उतारा और उसकी पिटाई तक कर दी, इस घटना से गुस्साए बारातियों ने प्रेमिका को पीटना शुरू किया तो दुल्हन के परिजनों ने बारातियों को दौड़ा-दौड़ा कर पीटा। पूरी घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

read more: मास्टरबेट कर रहा था 20 वर्षीय युवक, फट गया फेफड़ा..चेहरे में आई सूजन, खतरनाक रिपोर्ट आयी सामने

girlfriend beat up the groom: दूल्हा तो किसी तरह प्रेमिका से छूट कर फरार हो गया, लेकिन प्रेमिका और बारातियों के अलावा दुल्हन के परिजनों में जमकर लात घूंसे चले, फिलहाल मामला थाने पहुंच गया, पुलिस ने तीनों पक्षों को समझाकर घर भेज दिया।

यह मामला अमरोहा के रहरा थाना इलाके का है., संभल जिले का रहने वाला अक्षय अपनी बारात लेकर दुल्हन के घर पहुंचा ही था कि अचानक उसकी प्रेमिका वहां पहुंच गई, प्रेमिका ने पहले तो बग्गी पर बैठे दूल्हे को घेर लिया और उसे खरी-खोटी सुनाई फिर पीटना शुरू कर दिया।

read more: Video: दूल्हे के जयमाल डालते ही दुलहन ने जड़ दिए तड़ातड़ थप्पड़, फिर स्टेज से गई बाहर, घराती-बाराती में भी चले लात-घूंसे

दूल्हा बग्गी से कूदकर बाइक पर फरार

प्रेमिका की इस हरकत को देखते हुए बारातियों और प्रेमिका के बीच कहासुनी शुरू हो गई और बात मारपीट तक पहुंच गई, इस दौरान दूल्हा बग्गी से कूदकर बाइक पर बैठा और फरार हो गया। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और मामले को शांत कराया। दूल्हन पक्ष 420 का मुकदमा दर्ज कराने पर अड़ा था, लेकिन पुलिस ने तीनों के बीच सुलह करवा दी।

मामले में प्रेमिका का कहना है कि प्रेमी दूल्हे के साथ साल 2018 से प्रेम प्रसंग चल रहा है, अगर वो शादी करेगी तो अपने प्रेमी से ही करेगी, यह घटना पूरे इलाके में चर्चा का विषय बनी हुई है।

 
Flowers