Wife killed husband The daughter was crying, the mother said, Shut up

रो रही थी बेटी, माँ ने कहा “चुप हो जा वरना पिता की तरह कर दूँगी जमीन में दफ़न”, हुआ हैरान करने वाला खुलासा

Edited By :   Modified Date:  February 4, 2023 / 01:10 PM IST, Published Date : February 4, 2023/1:08 pm IST

Wife killed husband: बेटी को रोता देख माँ ने उसे डांटा और कहा की अगर वह चुप नहीं होगी तो पिता की गतराफ़ ही उसे भी जमीन में दफना देगी. माँ की इस धमकी से तब तो बेटी चुप हो गई लेकिन पुलिस के सामने उसने जो कुछ खुलासा किया वह सुनकर सभी सन्न रह गए. पूरा मामला उत्तर प्रदेश के कानपुर देहात इलाके का हैं.

Surya Grahan 2023 : साल का पहला सूर्य ग्रहण इस दिन, इन 4 राशियों की बदलेगी किस्मत, हर क्षेत्र में मिलेगी अपार सफलता

Wife killed husband: दरअसल सिरोली गांव निवासी एंबुलेंस चालक उमेश यादव का कौशांबी निवासी मोनिका से 12 वर्ष पूर्व प्रेम विवाह हुआ था. उमेश गांव में ही परिजनों से कुछ दूरी पर पत्नी, बेटी और बेटे के साथ रहता था. गुरुवार को उमेश की मां शिव देवी उसके घर पहुंची तो मोनिका ने दरवाजा खोलने से मना कर दिया. इस पर पुलिस लेकर मां जब घर में घुसी तो पुलिस को बेड के नीचे उमेश का आधा दफन शव मिला था.

LPG Price Hike: गैस सिलेंडर की कीमतों में हुई जोरदार बढ़ोतरी, जनता को लगा तगड़ा झटका

Wife killed husband: पुलिस पूछताछ में बेटी रिया ने बताया कि बुधवार को मोनिका ने उमेश से तनख्वाह से 6000 रुपये मांगे. तनख्वाह न देने पर दोनों के बीच विवाद होने लगा. शाम को उमेश शराब पीने के बाद बेड पर लेट गया. इसके बाद मोनिका ने उसके पैर बांध दिए और सीने पर बैठकर गला घोट दिया। यह देख रिया चिल्लाने लगी तो मोनिका ने उसे भी धमकी दे डाली. एसीपी दिनेश शुक्ला ने बताया गिरफ्तारी से बचने के लिए मोनिका बीमारी का नाटक कर रही थी. मृतक उमेश के पिता की तहरीर पर मोनिका के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कर जेल भेज दिया गया.

खेलो इंडिया यूथ गेम्स 2023: केरल के कालीकट में खेल प्रशंसकों ने हाथो में बैनर थामकर दिया सांस्कृतिक एकता का सन्देश.

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें