Lashkar commander Akram Ghazi shot dead

Akram Ghazi Shot Dead: भारत के एक और दुश्मन का पाकिस्तान में सफाया, लश्कर कमांडर अकरम गाजी की गोली मारकर हत्या

Akram Ghazi Shot Dead : पाकिस्तान में भारत के एक दुश्मन की हत्या कर दी गई है। लश्कर ए-तैयबा के पूर्व कमांडर अकरम खान उर्फ अकरम गाजी की गोली

Edited By :   Modified Date:  November 10, 2023 / 10:17 AM IST, Published Date : November 10, 2023/10:17 am IST

नई दिल्ली : Akram Ghazi Shot Dead: पाकिस्तान में भारत के एक दुश्मन की हत्या कर दी गई है। लश्कर ए-तैयबा के पूर्व कमांडर अकरम खान उर्फ अकरम गाजी की गोली मारकर हत्या कर दी गई है। अकरम भारत के खिलाफ लगातार बयानबाजी करता था। अकरम लश्कर के टॉप कमांडर्स में शामिल था। वह लंबे वक्त से आतंकी गतिविधियों को अंजाम देता था। आपको बता दें कि इससे पहले मुफ्ती कैसर फारूक, खालिस्तानी आतंकी परमजीत सिंह पंजवड़, एजाज अहमद अहंगर, बशीर अहमद पीर जैसे तमाम आतंकियों को भी अज्ञात हमलावरों ने मार गिराया।

यह भी पढ़ें : BSP Supremo Mayawati MP Visit: आज एमपी में गरजेंगी बसपा सुप्रीमो मायावती, इन जिलों में करेंगी चुनावी सभाएं  

आतंकियों की उड़ी नींद

Akram Ghazi Shot Dead: पाकिस्तान में लगातार हो रही हत्याओं ने आतंकियों की नींद उड़ा दी है। पिछले महीने पाकिस्तान में भारत के मोस्ट वांटेड आतंकी शाहिद लतीफ की हत्या कर दी गई थी। इससे पहले इसी साल 6 मई को लाहौर में खालिस्तान कमांडो फोर्स के चीफ परमजीत सिंह पंजवड़ की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी ।

20 फरवरी 2023 को जम्मू कश्मीर के कुपवाड़ा जिले के रहने वाले बशीर अहमद पीर उर्फ इम्तियाज आलम की पाकिस्तान में अज्ञात हमलावर ने गोली मारकर हत्या कर दी। 22 फरवरी, 2023 को एजाज अहमद अहंगर आतंक की किताब कहे जाने वाला एजाज अहमद अहंगर की 22 फरवरी को अफगानिस्तान के काबुल में हत्या कर दी गई। 26 फरवरी, 2023 को सैयद खालिद रजा पाकिस्तान में अल बद्र के पूर्व कमांडर सैयद खालिद रजा की गोली मारकर हत्या कर दी गई।

यह भी पढ़ें : Dhanteras ke Achuk Upay: धनतेरस पर करें ये अचूक उपाय, टल जाएगा अकाल मृत्‍यु का खतरा…. 

इन आतंकियों की हो चुकी है हत्या

Akram Ghazi Shot Dead: 4 मार्च, 2023 को भारत की वांछित आतंकवादियों की सूची में शामिल सैयद नूर शालोबर को पाकिस्तान के खैबर पख्तूनख्वा इलाके में अज्ञात बंदूकधारियों ने मार डाला था। इसी साल रावलकोट की एक मस्जिद में जुमे की नमाज के दौरान आतंकी मोहम्मद रियाज की हत्या कर दी गई थी। एक अंजान हत्यारे ने उसके शरीर पर चार गोलियां दागी थीं।

सर्वे फॉर्म: छत्तीसगढ़ में किसकी बनेगी सरकार, कौन बनेगा सीएम? इस लिंक पर ​क्लिक करके आप भी दें अपना मत

सर्वे फॉर्म: मध्यप्रदेश में किसकी बनेगी सरकार, कौन बनेगा सीएम? इस लिंक पर ​क्लिक करके आप भी दें अपना मत

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp