अब तक हजारों महिलाओं के साथ सेक्स कर चुका 'बॉस', तैयार कर रखी है पूरी लिस्ट, पूर्व कर्मचारियों ने किया भांडाफोड़ | 'Boss' has had sex with thousands of women till now, has prepared a complete list, ex-employees busted

अब तक हजारों महिलाओं के साथ सेक्स कर चुका ‘बॉस’, तैयार कर रखी है पूरी लिस्ट, पूर्व कर्मचारियों ने किया भांडाफोड़

अब तक हजारों महिलाओं के साथ सेक्स कर चुका 'बॉस', तैयार कर रखी है पूरी लिस्ट, पूर्व कर्मचारियों ने किया भांडाफोड़

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:38 PM IST, Published Date : November 21, 2021/3:12 pm IST

sex with thousands of women

वॉशिंगटन। एक करोड़पति शख्स ने ऐसा कारनाम कर दिखाया है जो सुनने में भी हैरान कर रहा है, शख्स ने कथित रूप से एक पूरी सूची तैयार की है जिसमें उसने हजारों महिलाओं के नाम लिखे हैं। जिनके साथ वह यौन संबंध बना चुका है। इससे पहले शख्स पर यौन शोषण के भी आरोप लग चुके हैं।

इस तरह के खबरों के लिए हमारे WhatsApp  ग्रुप से जुड़ने CLick करें !

57 साल के माइकल गोगुएन पर उनके 4 पूर्व कर्मचारियों ने केस किया है। उनका कहना है कि माइकल ने कथित तौर अपने ‘हरम’ की देखरेख करने में उनसे मदद मांगी थी। ‘हरम’ उस जगह को कहते हैं जहां एक या एक से अधिक महिलाएं या पत्नियां रहती हैं।

read more: कैबिनेट बैठक में कर्मचारियों की मांग पर लगेगी मुहर! दो हफ्ते से प्रदर्शन कर रहे हैं सहकारिता कर्मचारी
डेलीस्टार की रिपोर्ट के मुताबिक पूर्व कर्मचारियों ने 135 पन्नों के मुकदमे में माइकल पर आरोप लगाया है कि वह कई आलीशान और ‘गुप्त घरों’ का मालिक है, जहां वह कथित तौर पर दर्जनों युवतियों को यौन संबंध बनाने के लिए ले जाता है। उनके पूर्व कर्मचारियों का दावा है कि उनके बार के बेसमेंट में एक ‘बूम बूम’ कमरा भी है जिसमें एक स्ट्रिपर पोल है। यह उसके अमेरिकी राज्य मोंटाना के वाइटफिश स्थित घर में है जहां वह अभी रहता है।

हालांकि यह पहली बार नहीं हैं जब अमीर शख्स पर यौन शोषण के आरोप लगे हैं। इससे पहले उनकी पूर्व प्रेमिका एम्बर बैप्टिस्ट, जो एक विदेशी डांसर हैं, ने 2016 में ‘लगातार यौन शोषण’ के आरोप लगाए थे।

read more: मजदूरी का पैसा मांगने पर मजदूर का काट दिया हाथ, पुलिस ने तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया
न्यूयॉर्क पोस्ट के अनुसार हालिया केस गोगुएन के अमीनटोर ग्रुप एलएलसी के पूर्व कर्मचारियों की ओर से इस फरवरी में दायर किया गया था। यह दिखाता है कि कैसे विवाहित बिजनेसमैन ने अपने कर्मचारियों से अपने अफेयर्स को छिपाने के लिए मदद मांगी। ताकि उसे पूर्व कर्मचारिओं और विरोधियों से छिपाया जा सके। अदालती कागजों से पहचानी गई एक महिला ने पुलिस को बताया कि उसके बॉस ने उसे 1200 डॉलर देने से पहले उसे कोकीन और शराब पिलाई और फिर उसका यौन उत्पीड़न किया।

शादी का झांसा देकर करता रहा युवती का यौन शोषण, युवक समेत पांच लोगों के खिलाफ मामला दर्ज

 
Flowers