गर्लफ्रेंड ने अस्पताल में दिया बच्चे को जन्म, इधर बॉयफ्रेंड के साथ घर से भाग गई उसकी मां | Girlfriend gave birth to child in hospital, her mother ran away from home with boyfriend

गर्लफ्रेंड ने अस्पताल में दिया बच्चे को जन्म, इधर बॉयफ्रेंड के साथ घर से भाग गई उसकी मां

गर्लफ्रेंड ने अस्पताल में दिया बच्चे को जन्म, इधर बॉयफ्रेंड के साथ घर से भाग गई उसकी मां

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 09:00 PM IST, Published Date : February 19, 2021/7:25 am IST

लंदन। ऐसे मामले बहुत कम आते हैं कि मां ने अपनी लड़की के लिए जिस लड़के को जीवन साथी चुना उसी के साथ रहने का ख्वाब खुद ही देखने लगे। बात इंग्लैंड की है जहां 24 वर्षीय Jess Aldridge अपने 29 वर्षीय बॉयफ्रेंड Ryan Shelton के साथ रह रही थी। इनसे उनको दूसरा बेबी होने वाला था जिसके लिए वे अस्पताल में भर्ती थी। लेकिन इसी बीच बॉयफ्रेंड रयान, जेस की मां के साथ रिलेशन में आ गए। और जेस को छोड़कर भाग गए।

read more: पति-पत्नी का एक ही चिता पर किया गया अंतिम संस्कार, साथ पूरी हुई जीने मरने की …

अस्पताल से 28 जनवरी को जेस घर आई। उन्होंने रयान के बेटे को जन्म दिया था। लेकिन उन्हें घर आते ही पता चला कि रयान और जेस की 44 वर्षीय मां Georgina वहां से 48 किलोमीटर दूर एक नए घर में शिफ्ट हो गए हैं। जेस कहती हैं, ‘ये धोखा है। एक नानी को अपने नाती से प्यार करना चाहिए, ना कि उसके पिता से।’

read more: इस फ्लाइंग कार को मिली मंजूरी.. 160 किमी/घंटे की रफ्तार से भरेगी उड…

जेस ने ये भी बताया कि उनकी मां रयान के साथ फ्लर्ट करती रहती थीं। वो कहती हैं, ‘मां को मेरे साथ होना चाहिए था। मेरी मदद करनी चाहिए थी लेकिन वो तो मेरे बॉयफ्रेंड के साथ हैं।’ हालांकि जेस ने इस बारे में दोनों से पहले भी बातचीत की थी लेकिन दोनों इससे इंकार करते रहे।

read more: आजाद भारत में पहली बार महिला को दी जाएगी फांसी, अपराध जान कांप जाएग…

जेस ने अस्पताल में रयान के बेटे को जन्म देने के कुछ देर बाद रयान का मैसेज आया। कि उसने रिलेशन खत्म कर लिया है। जब वो घर आईं तो उन्होंने देखा कि रयान और उनकी मां दोनों नए घर में शिफ्ट हो चुके हैं। वहीं उनकी मां ने कहा कि हम ये तय नहीं कर सकते कि हम किससे प्यार करें। अब दोनों नए घर में शिफ्ट हो चुके हैं। दोनों ने फेसबुक पर अपने रिलेशन का खुलासा किया है।