Model danced topless in the club, fined 11 thousand rupees

फेमस मॉडल ने क्लब में पार की अश्लीलता की सारी हदें, डांस के लिए उतार दी कपड़े, वीडियो वायरल

Model danced topless dance video : एक माडल ने अश्लीलता की सारी हदें पार कर दी। वहीं मामले में पुलिस ने बड़ी कार्रवाई करते हुए जमकर फटकार लगाई है

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:57 PM IST, Published Date : August 10, 2022/10:23 pm IST

नई दिल्ली। Model danced topless dance video : सोशल मीडिया में वायरल होने के लिए लोग क्या कुछ नहीं कर जाते है। इस लिस्ट में आम लोगों के अलावा सेलीब्रिटीज भी पीछे नहीं हैं। कुछ ऐसी ही हैरान करने वाला मामला सामने आया है। दरअसल एक माडल ने अश्लीलता की सारी हदें पार कर दी। वहीं मामले में पुलिस ने बड़ी कार्रवाई करते हुए जमकर फटकार लगाई है।

यह भी पढ़ेंः  इन बच्चों को इंटर्नशिप के लिए मिलेगी राशि, किसानों को बिना ब्याज के लोन की सौगात, कैबिनेट ने कई अहम प्रस्तावों को दी मंजूरी

बता दें कि यह मामला थाईलैंड का है। मुएंग जिले में ‘सूक सान खोन खान’ नाम का एक नाइट क्लब है। इस क्लब में थाई मॉडल Paphavee “Oil” Chaimongkol, DJ का काम कर रही थीं। 4 अगस्त की रात उन्होंने क्लब में टॉपलेस होकर डांस किया। पुलिस ने मॉडल के खिलाफ सार्वजनिक अश्लीलता अधिनियम के तहत कार्रवाई की है। बिना लाइसेंस नाइट क्लब ऑपरेट करने की वजह से क्लब मालिक से भी फाइन वसूला जा सकता है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Oil Paphavee Chaimongkol (@oil_roijubb)

जानिए पूरा मामला

Model danced topless dance video : जानकारी के अनुसार 25 साल की मॉडल ने नाइट क्लब में टॉपलेस होकर डांस करने का वीडियो अपने मोबाइल में कैद कर लिया। वीडियो में कई लोगों ने मॉडल पर पैसे उड़ाते भी दिखे। यह क्लिप सोशल मीडिया में वायरल हो गया। वहीं लोगों की प्रतिक्रिया आने के बाद पुलिस ने इस पर एक्शन लिया।

यह भी पढ़ेंः  दिव्यांग मालिक को सड़क पार करवा रहा कुत्ता, सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल

मुएंग खोन केएन पुलिस स्टेशन के अधीक्षक प्रीचा काएंगसारिकिजो ने डीजे ऑयल और नाइट क्लब के 20 साल के मैनेजिंग डायरेक्टर परमेट अक्काहार्डो के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया। ऑयल के खिलाफ थाईलैंड के अश्लीलता अधिनियम के तहत कार्रवाई की गई। उनसे करीब 11 हजार रुपए का फाइन वसूल लिया गया।

और भी है बड़ी खबरें…

 
Flowers