One passenger died due to air turbulence in Singapore Airlines

Flight Turbulence: उड़ान भरने के कुछ देर बाद ही आसमान में डगमगाने लगा विमान, एक यात्री की मौत, 30 से ज्यादा लोग घायल

उड़ान भरने के कुछ देर बाद ही आसमान में डगमगाने लगा विमान, One passenger died due to air turbulence in Singapore Airlines

Edited By :   Modified Date:  May 21, 2024 / 05:22 PM IST, Published Date : May 21, 2024/5:20 pm IST

नई दिल्लीः Air turbulence in Singapore Airlines लंदन से सिंगापुर जा रही ‘सिंगापुर एयरलाइंस’ कंपनी की एक फ्लाइट में गंभीर टर्बुलेंस के कारण एक व्यक्ति की मौत हो गई। वहीं कई लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। इसके बाद बैंकॉक के सुवर्णभूमि हवाई अड्डे पर विमान की आपातकालीन लैंडिंग कराई गई। फ्लाइट में कुल 211 यात्रियों के अलावा 18 क्रू सदस्य सवार थे।

Read More : National Highway Closed: फिर बंद हुआ यहां का राष्ट्रीय राजमार्ग, रोकी गई वाहनों की आवाजाही, जानें वजह… 

Air turbulence in Singapore Airlines मिली जानकारी के अनुसार 211 यात्रियों के अलावा 18 क्रू सदस्यों के साथ सिंगापुर एयरलाइंस’ कंपनी की फ्लाइट 777-300ER लंदन के हीथ्रो एयरपोर्ट से सिंगापुर के लिए उड़ान भरी थी। स्थानीय समयानुसार दोपहर 3:40 बजे के आसपास विमान को गंभीर एयर टर्बुलेंस का सामना करना पड़ा। अचानक यात्रियों को तेज झटके महसूस हुए…इस दौरान एक पैसेंजर की मौत हो गई, जबकि 30 से ज्यादा यात्री घायल हुए हैं। एयर टर्बुलेंस के बीच ही विमान को बैंकॉक में आपातकालीन स्थिति में लैंड कराया गया।

Read More : Korba Fire Accident: धूं-धूं कर जलता रहा कार, बाल-बाल बचे सभी लोग, घटना का वीडियो देख आप भी रह जाएंगे दंग 

एयरलाइंस ने जताया शोक

फ्लाइट शाम 6 बजकर 10 मिनट पर सिंगापुर के चांगी एयरपोर्ट उतरने वाली थी। सिंगापुर एयरलाइंस ने मृतक यात्री के परजनों के प्रति शोक जताया है। प्लेन की लैंडिंग के तुरंत बाद एम्बुलेंस की कई गाड़ियां एयरपोर्ट पहुंची। घायलों को इलाज के लिए पास के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp