अच्छे नंबर्स के बदले प्रोफेसर छात्राओं का करता था यौन शोषण.. हाई-प्रोफाइल रैकेट का भंडाफोड़!

प्रोफेसर अच्छे नंबर के बदले छात्राओं का करता था यौन शोषण.. हाई-प्रोफाइल रैकेट का भंडाफोड़!

अच्छे नंबर्स के बदले प्रोफेसर छात्राओं का करता था यौन शोषण.. हाई-प्रोफाइल रैकेट का भंडाफोड़!

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:15 PM IST, Published Date : February 3, 2022/11:46 am IST

sex racket in college राबत, मोरक्को। अफ्रीकी देश मोरक्को की अदालत ने एक प्रोफेसर को अभद्र व्यवहार, यौन उत्पीड़न और हिंसा का दोषी ठहराते हुए दो साल कैद की सजा सुनाई है। हसन यूनिवर्सिटी से जुड़ा ये मामला तब सामने आया जब सोशल मीडिया पर स्टूडेंट और प्रोफेसर के बीच हुई चैट लीक हो गई। इसके बाद पूरे देश में हड़कंप मच गया।

हमारे 𝕎𝕙𝕒𝕥𝕤 𝕒𝕡𝕡 Group’s में शामिल होने के लिए यहां Click करें.

sex racket in college आरोप है कि अच्छे नंबरों के बदले प्रोफेशर छात्राओं का यौन शोषण करता था। इस हाई-प्रोफाइल केस में अभी 4 और प्रोफेसर्स को अदालत में पेश होना बाकी है।

पढ़ें- छत्तीसगढ़: धमतरी के वार्ड नंबर 3 और 4 में फैला चिकन पॉक्स, 40 से ज्यादा बच्चे और बुजुर्ग संक्रमित

BBC की रिपोर्ट के मुताबिक, मोरक्को में यूनिवर्सिटीज में हाई प्रोफाइल यौन उत्पीड़न के मामलों में यह पहला अदालती फैसला है। कोर्ट ने Hassan I University के अर्थशास्त्र के प्रोफेसर को अपनी छात्राओं के यौन उत्पीड़न का दोषी करार दिया है।

पढ़ें- जू गई महिला ने 3 साल की बच्ची को फेंक दिया भालू के सामने, फिर जो हुआ कहेंगे चमत्कार.. वीडियो वायरल

प्रोफेसर छात्राओं को अच्छी ग्रेड देने का झांसा देकर उनका उत्पीड़न करता था। इस मामले अभी 4 और प्रोफेसर्स को अदालत में पेश होना है। यूनिवर्सिटी के कुल पांच प्रोफेसरों पर अच्छे नंबर के बदले छात्राओं को सेक्स के लिए मजबूर करने के आरोप लगे हैं।

पढ़ें- पूरी क्षमता के साथ खोले जाएंगे स्कूलों के साथ सारे शिक्षण संस्थान.. शिक्षा विभाग ने यहां के लिए बड़ा फैसला किया

यह मामला तब सामने आया जब पिछले साल सितंबर में सोशल मीडिया पर स्टूडेंट्स और प्रोफेसर के बीच हुई चैट लीक हो गई। दरअसल, यूनिवर्सिटी की एक छात्रा ने चैट को सार्वजनिक कर दिया था। धीरे-धीरे यह मामला फैलता गया और यह चैट लीक विश्वविद्यालय प्रशासन तक पहुंच गई। इसके बाद प्रोफेसर पर मुकदमा दर्ज किया गया और मामला कोर्ट पहुंचा। इस खुलासे के बाद पूरे देश में बवाल हो गया, लोग सड़कों पर उतरकर आरोपियों को सख्त से सख्त सजा देने की मांग करने लगे।

आप भी मकान लेने की सोच रहे है तो क्लिक करें>CLICK HERE