young man Abuses PM Imran khan during Live Video Call

लाइव फोन पर जवाब देना इमरान खान को पड़ गया भारी, कॉलर ने कहा- बंदर,भगोड़ा और बेशर्म

लाइव फोन पर जवाब देना इमरान खान को पड़ गया भारी, कॉलर ने कहा- बंदर,भगोड़ा और बेशर्म! young man Abuses PM Imran khan during Live Video Call

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:37 PM IST, Published Date : April 5, 2022/7:34 pm IST

इस्लामाबाद: Abuses PM Imran khan पाकिस्तान के पीएम इमरान खान की मुसीबतें कम होने का नाम ही नहीं ले रही है। जहां एक ओर नेशनल असेंबली में पीएम इमरान खान के खिलाफ लाए गए अविश्वास प्रस्ताव को खारिज करते हुए 90 दिन के भीतर चुनाव कराने के निर्देश दिए हैं, तो आज सुप्रीम कोर्ट ने विपक्ष की याचिका पर सुनवाई कल तक के लिए टाल दी है। लेकिन इन सब के बीच इमरान खान की लाइव वीडिया कॉलिंग का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

Read More: महज 15 साल की उम्र में बेटा बन गया गंजेड़ी, तो मां ने सबक सिखाने आंख में डाल दी मिर्ची पावडर

Abuses PM Imran khan मामला रविवार का है। इमरान लाइव सेशन में कॉलर्स को जवाब दे रहे थे। तभी एक कॉलर लाइन पर आए। इन जनाब का अंदाज उन्हीं की जुबानी सुन लेते हैं। एंकर ने कहा- वजीर-ए-आजम (प्रधानमंत्री) साहब से सवाल कीजिए और पहले अपना नाम बताइए।

Read More: भारत के इन राज्यों में भारी बारिश, कई जगहों पर लैंडस्लाइड, अगले 48 घंटों के मौसम विभाग ने जारी की चेतावनी

दोनों के बीच हुई ये बातचीत

  • कॉलर- मोहम्मद याकूब कुरैशी बात कर रहा हूं, चोलिस्तान से। वजीर-ए-आजम से मेरा एक सवाल है। आप तो कहते थे कि मैं आखिरी गेंद तक लडूंगा। इसके बाद आपको क्या हुआ? हवा निकल गई या हवा टाइट हो गई? आप तो मजबूर हो गए भाग खड़े होने के लिए। कहीं ये अपोजिशन और मौलाना फजल-उर-रहमान (विपक्षी गठबंधन PDM के चीफ) का डर तो नहीं था कि आप तहरीक-ए-अदम-एहतमाद (अविश्वास प्रस्ताव) फेस करने के बजाए आर्टिकल 5 का बहाना बनाकर भाग खड़े हुए। दूसरी बात यह है कि इस सब के बावजूद आपके मुंह पर शर्म भी नहीं आती। अवाम की भी आपको फिक्र नहीं। ऐसा लगता है जैसे आप कुर्सी से चिपक गए हैं। बंदर की तरह जिद कर रहे हैं कि मुझे ये बस कुर्सी चाहिए, मुझे बस ये कुर्सी चाहिए।
    (इतनी बात सुनकर इमरान खिसिया गए और एंकर से कॉल कट करने के लिए कहा)
    एंकर ने याकूब को टोका। कहा- आप बस सवाल कीजिए और वो भी मुख्तसर (संक्षेप)। याकूब के इस कॉल में आखिरी शब्द थे- खान साहब ऐसा नहीं होता।

Read More: गर्मी से बेहाल स्कूली बच्चों को बड़ी राहत, अब सुबह 7 से दोपहर 12 बजे तक लगेंगे स्कूल, कलेक्टर ने जारी किया आदेश