स्टील अथॉरिटी ऑफ इंडिया लिमिटेड ने स्पेशलिस्ट और अन्य पदों पर भर्ती के लिए आवेदन मांगे हैं। इच्छुक एवं योग्य उम्मीदवार जो इन पदों के लिए आवेदन करना चाहते हैं

SAIL में बंपर भर्ती.. इन पदों पर बिना परीक्षा पा सकते हैं नौकरी, 1.6 लाख होगी सैलरी.. देखिए विस्तृत जानकारी

SAIL में बंपर भर्ती.. इन पदों पर बिना परीक्षा पा सकते हैं नौकरी, 1.6 लाख होगी सैलरी.. देखिए विस्तृत जानकारी

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:59 PM IST, Published Date : April 6, 2022/4:36 pm IST

SAIL Recruitment 2022: स्टील अथॉरिटी ऑफ इंडिया लिमिटेड ने स्पेशलिस्ट और अन्य पदों पर भर्ती के लिए आवेदन मांगे हैं। इच्छुक एवं योग्य उम्मीदवार जो इन पदों के लिए आवेदन करना चाहते हैं, वे SAIL की आधिकारिक वेबसाइट sail.co.in पर जाकर अप्लाई कर सकते हैं। इन पदों के लिए आवेदन प्रक्रिया शुरू हो गई है। वॉक-इन-इंटरव्यू की तिथि- 9 अप्रैल को होगी।

पढ़ें- अगर आपने भी नहीं किया है ये काम.. तो रद्द हो जाएगा बच्चे का आधार नंबर.. स्कूल एडमिशन में भी होगी परेशानी

कुल पदों की संख्या- 6
सुपर स्पेशलिस्ट (कार्डियोलॉजी): 1 पद
स्पेशलिस्ट: 4 पद
जनरल ड्यूटी मेडिकल ऑफिसर: 1 पद

पढ़ें- सड़क हादसे को देख कांप गई रूह.. कैंटर में समा गई पूरी जीप.. 2 महिलाओं सहित 5 की मौत, 2 लोग घायल 

चयन प्रक्रिया में केवल उन्हीं उम्मीदवारों को शामिल किया जाएगा जो दस्तावेज़ सत्यापन समिति द्वारा योग्य पाए जाएंगे, उन्हें साक्षात्कार में शामिल होने की अनुमति दी जाएगी।  अंतिम चयन के लिए साक्षात्कार में प्राप्त कुल अंकों के आधार पर प्रत्येक विषय और श्रेणी के लिए अलग-अलग अवरोही क्रम में मेरिट सूची तैयार की जाएगी।

उम्मीदवार सीधे इस लिंक https://www.sail-bhilaisteel.com/ पर क्लिक करके भी इन पदों के लिए आवेदन कर सकते हैं।  साथ ही इस लिंक https://ucanapplym.s3.ap-south-1.amazonaws.com/sail/pdf/Detailed%20 के जरिए भी आधिकारिक नोटिफिकेशन को भी देख सकते हैं। इस भर्ती प्रक्रिया के तहत कुल 6 पदों को भरा जाएगा।